42 लाख से होगा डगाना रोड का निर्माण : अरोड़ा

जेएनएन होशियारपुर उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाए है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:35 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 03:35 PM (IST)
42 लाख से होगा डगाना रोड का निर्माण : अरोड़ा
42 लाख से होगा डगाना रोड का निर्माण : अरोड़ा

जेएनएन, होशियारपुर

उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने राजनीति से ऊपर उठकर विकास कार्य करवाए हैं। यह क्रम इसी तरह जारी रहेगा। यह बातें उन्होंने वार्ड नंबर 44 से एडवोकेट पवित्तर पाल सिंह के नेतृत्व में आए वार्ड वासियों के प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों की लंबे समय में सड़क निर्माण कार्य की जो मांग है उसे पहल के आधार पर हल करवा दिया गया है और एक-दो दिन में गुरुद्वारा शहीद सिंहा के संत बाबा रंजीत सिंह के करकमलों से इस सड़क के निर्माण कार्य को शुरू करवा दिया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि करीब 42 लाख रुपये की लागत वाले इस प्रोजेक्ट को समयबद्ध तरीके से जल्द पूरा कर लिया जाएगा। संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी कर दिए गए हैं।

वार्ड वासियों ने बताया कि पिछले 12-13 वर्ष नगर निगम की ओर उनकी सुनवाई नहीं की गई और इलाके के लोग सड़क निर्माण कार्य का इंतजार करते रहे। उन्होंने कैबिनेट मंत्री अरोड़ा का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने न सिर्फ गंभीरता से उनकी बात सुनी बल्कि समबद्ध तरीके से उसका हल भी करवाया।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर विधान सभा क्षेत्र के विकास को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द ही शहर में 18 करोड़ रुपए की लागत से अलग-अलग विकास कार्य शुरु करवाए जाएंगे। इस मौके पर डा. सचिन बब्बर, डा. सर्वजीत सिंह मानकू, प्रमोद, मोहिदर नाथ, बलवीर कौर, बलविदर कौर, साबी, सुमित्तर सिंह, अमरजीत सिंह, चरणदीप सिंह, जोगिदर सिंह, दर्शन, मनिदर सिंह, संजय ज्योतिषी, पारस कुमार, गुरमीत सिंह आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी