कंक्रीट स्लैब के बनने से आवागमन में होगी सुविधा: कुलदीप

संवाद सहयोगी तलवाड़ा हलका विधायक मुकेरियां इंदू कौड़ल ने विधानसभा क्षेत्र मुकेरियां के ब्लाक तलवाड़ा के अंतर्गत पड़ते गांव चंगडवा में पांच लाख से नवनिर्मित कंक्रीट स्लैब का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 03:34 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 03:34 PM (IST)
कंक्रीट स्लैब के बनने से आवागमन में होगी सुविधा: कुलदीप
कंक्रीट स्लैब के बनने से आवागमन में होगी सुविधा: कुलदीप

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा

हलका विधायक मुकेरियां इंदू कौड़ल ने विधानसभा क्षेत्र मुकेरियां के ब्लाक तलवाड़ा के अंतर्गत पड़ते गांव चंगडवा में पांच लाख से नवनिर्मित कंक्रीट स्लैब का उद्घाटन किया। गांव चंगडवा के समूह जनता से रूबरू होकर उनकी की समस्याओं को सुना।

सरपंच राम नंगल व पंचायती सेल के प्रधान कुलदीप चाचा ने बताया है कि हलका विधायक मुकेरियां इंदू कौड़ल द्वारा नव निर्मित कंक्रीट स्लैब जो लिक सड़क से जिला परिषद सदस्य सुमित डडवाल के घर से हो कर सरकारी स्कूल तक का निर्माण कार्य करीब पांच लाख रुपये खर्च करके किया गया है। इस कंक्रीट स्लैब के बनने से इस गांव के सभी लोगों को आने-जाने में काफी सुविधा हो गईं हैं। विधायक इंदू कौड़ल ने गांव चंगडवा में नव निर्मित स्लैब के उद्घाटन के पश्चात गांव के ही बख्शीश सिंह के गृह में चाय पान करने के दौरान गांव चंगडवा की जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना।

विधायक मुकेरियां इंदू कौड़ल ने कहा है कि उनके द्वारा विधानसभा मुकेरियां के अंतर्गत पड़ते सभी गांवों व शहरों में रहते लोगों की हर छोटी बड़ी समस्या का समाधान तुरंत ही बिना किसी भी तरह के भेद के किया जाएगा। ब्लाक तलवाड़ा गांवों का समानांतर व चहुंमुखी विकास के कार्यों को करवाने के लिए वह हर पल अपने निर्वाचन क्षेत्र की जनता को समर्पित है। सरपंच चंगडवा सुषमा देवी, वरिष्ठ काग्रेस नेता बृज मोहन, जिला कांग्रेस के उप प्रधान ठाकुर जगदेव सिंह पठानिया, सरपंच राजेश कुमार, सरपंच चक्क मीरपुर सुमन लता, सरपंच संथवा सीमा देवी, सरपंच रौली सरोज बाला, सरपंच कराडी जतिदर कुमार, सरपंच नमोली रजनीश कुमार व सरपंच भटोली नीशा कुमारी, सरपंच सरोज कुमारी, सरपंच नमोली सुमन कुमारी, हरदीप बंटी व सरपंच कृष्ण कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी