इंटरलाक टाइल लगने के बाद धंसने लगी गली, लोग परेशान

जेएनएन होशियारपुर जिला संघर्ष कमेटी और लोकल बाडी •िालाध्यक्ष बीजेपी कर्मवीर बाली ने वार्ड नंबर 31 गली नंबर 2 न•ादीक सरकारी कॉलेज का दौरा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:33 PM (IST)
इंटरलाक टाइल लगने के बाद धंसने लगी गली, लोग परेशान
इंटरलाक टाइल लगने के बाद धंसने लगी गली, लोग परेशान

जेएनएन, होशियारपुर

जिला संघर्ष कमेटी और लोकल बाडी •िालाध्यक्ष बीजेपी कर्मवीर बाली ने वार्ड नंबर 31 गली नंबर 2 न•ादीक सरकारी कॉलेज का दौरा किया। वहां के निवासी यशपाल ने बताया कि इस गली को बने अभी थोड़ा समय ही हुआ है और गली जगह-जगह से बैठ गई है। इससे पहले गली कंकरीट की बनी थी तो बहुत देर तक अच्छी हालत में रही, जब से इंटरलाक टाइलों की गली बनी है तब से गली बैठनी शुरू हो गई है। गली में चूहों की भरमार हो गई है व सीवरेज रुकना शुरू हो गया है। हर दूसरे दिन सीवरेज जाम की वजह से सीवरेज का पानी गली में खड़ा रहता है। दुर्गंध से गली वासियों का जीना दुर्भर हो गया है। बीमारी के फैलने का अंदेशा बना रहता है।

कर्मवीर बाली ने कहा कि गली मुश्किल से 6 फुट चौड़ी है और यहां से स्कूटर भी बड़ी मुश्किल से निकलता है। गली बनाते समय गली में गटका सही ढंग से नहीं डाला गया और रेता ही नीचे डालकर टाइलें लगा दी गई, जिसकी वजह से गली बैठ गई है। नगर निगम प्रशासन से मिलकर बताया जाएगा। गली को दोबारा बनाने व सीवरेज पाईप नया डलवाने के लिए कहा जायेगा ताकि जनता को राहत मिल सके।

chat bot
आपका साथी