बरसात के बाद वार्ड नंबर 37 में बन जाते हैं बाढ़ जाते हालात

शहर के वार्ड नंबर 37 के बाशिंदे बरसात आने से डर जाते हैं। वजह है बारिश के बाद मोहल्ले में होने वाला जलभराव। शुक्रवार रात हुई थोड़ी-सी बारिश से ही मोहल्ले में बरसात का पानी ऐसे भर गया मानों कोई भयंकर बाढ़ आ गई हो।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Dec 2020 06:49 PM (IST) Updated:Sat, 12 Dec 2020 06:49 PM (IST)
बरसात के बाद वार्ड नंबर 37 में बन जाते हैं बाढ़ जाते हालात
बरसात के बाद वार्ड नंबर 37 में बन जाते हैं बाढ़ जाते हालात

जेएनएन, होशियारपुर

शहर के वार्ड नंबर 37 के बाशिंदे बरसात आने से डर जाते हैं। वजह है बारिश के बाद मोहल्ले में होने वाला जलभराव। शुक्रवार रात हुई थोड़ी-सी बारिश से ही मोहल्ले में बरसात का पानी ऐसे भर गया मानों कोई भयंकर बाढ़ आ गई हो। मोहल्ले की सड़क की बनावट झुकाव में होने के कारण अकसर थोड़ी-सी बारिश के बाद पानी की निकासी न होने की समस्या पिछले लंबे समय से चली आ रही है। संबंधित विभाग के अधिकारियों को काफी बार कहा जा चुका है लेकिन समस्या ज्यों की त्यों है।

शनिवार को वार्ड में रहने वाले लोगों ने दैनिक जागरण को बताया कि भगवान दास रोड पर खड़ा पानी हमेशा ही लोगों के लिए समस्या रहा है। इस इलाके में इतना पानी खड़ा हो जाता है कि लोगों के घरों में चला जाता है। इससे घर का सामान भी खराब हो जाता है और खाने की चीजें भी प्रयोग लायक नहीं रहती हैं। शुक्रवार रात हुई बारिश के कारण मोहल्ले में फिर से पानी भर गया जिससे लोगों को काफी समस्या हुई। उन्होंने इलाके के पूर्व पार्षद सुदर्शन धीर को सूचना दी। सुदर्शन धीर ने इस संबंधी नगर निगम अधिकारियों को जानकारी दी। लोगों ने निगम अधिकारियों को जलभराव की समस्या का स्थायी हल करने की मांग की है। इस अवसर पर नीलम, मोहिदर पाल, मनु, राधिका, भावना, आशा, रतन कौर, अमरजीत कौर, सुषमा आदि सहित मोहल्ला वासी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी