सिविल अस्पताल प्रशासन को मास्क किए प्रदान

सिविल अस्पताल में संघर्ष कमेटी के जिलाध्यक्ष कर्मवीर बाली ने एसएमओ जसविन्द्र सिंह को लोगों में बांटने के लिए मास्क भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 04:45 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 04:45 AM (IST)
सिविल अस्पताल प्रशासन को मास्क किए प्रदान
सिविल अस्पताल प्रशासन को मास्क किए प्रदान

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सिविल अस्पताल में संघर्ष कमेटी के जिलाध्यक्ष कर्मवीर बाली ने एसएमओ जसविन्द्र सिंह को लोगों में बांटने के लिए मास्क भेंट किए। कर्मवीर बाली ने कहा कि जनता को जागरूककरने के लिए एक नारा दिया है आप बचो दूसरों को बचाओ, मास्क है जरूरी इसे जरूर पहनो। उन्होंने कहा कि सरकार जनता को जागरूक कर रही है, इसलिए लोगों को भी चाहिए कि कोरोना पर काबू पाने के लिए मास्क का प्रयोग करें, शारीरिक दूरी बनाकर रखें और हाथों को बार-बार साफ करते रहें। इसी तरह वैक्सीनेशन करवाने के लिए आगे आएं, दूसरों को भी प्रेरित करें।

पूर्व मंत्री सूद व उनकी पत्नी ने लगवाई वैक्सीन

जागरण टीम, होशियारपुर : भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद व उनकी पत्नी राकेश कुमारी ने सिविल अस्पताल होशियारपुर में कोरोना वैक्सीनेशन करवाई। इस दौरान सूद ने लोगों से अपील की कि कोरोना वैक्सीन के बारे में फैलाई गई अफवाहों पर ध्यान न दें, क्योंकि यह वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का प्रबंध करना बड़ी उपलब्धि है। खन्ना दंपती ने करवाया टीकाकरण

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना व उनकी पत्नी मिनाक्षी खन्ना ने सिविल अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया। खन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए सराहनीय प्रयास किए गए हैं। मोदी सरकार की बेहतर कार्यप्रणाली व सेहत विभाग की मेहनत से देश कोरोना मुक्त होगा। केंद्र सरकार द्वारा वायरस की रोकथाम के लिए पर्याप्त फंड जारी करने के साथ साथ कारगर कदम उठाए गए हैं।

chat bot
आपका साथी