आरोपितों को पकड़ने की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

सतविंदर कौर उर्फ (सुमन) के कातिलों को न पकड़ने पर गुस्साए परिजनों ने शिवसैनिकों के साथ फगवाड़ा चौंक पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 10:22 PM (IST)
आरोपितों को पकड़ने की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन
आरोपितों को पकड़ने की मांग को लेकर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

जेएनएन, होशियारपुर : बजवाड़ा भट्ठा में ससुराल पक्ष द्वारा दो दिन पहले गला दवाने के बाद फांसी पर लटका कर मारी गई सतविंदर कौर उर्फ (सुमन) के कातिलों को न पकड़ने पर गुस्साए परिजनों ने शिवसैनिकों के साथ फगवाड़ा चौंक पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान परिवार वालों ने मांग की की आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए। उनका कहना था कि सुमन की हत्या हुई है न कि उसने आत्महत्या की है। उन्होंने चेतावनी दी कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होती तब तक सुमन का संस्कार नहीं किया जाएगा।

शिवसेना पंजाब उपाध्यक्ष रणजीत राणा व शहरी प्रमुख जावेद खान ने बताया कि लड़की के मरने के पश्चात पुलिस के पहुंचने पर ससुराल पक्ष सारा मौजूद था। पुलिस को बार-बार कहा गया कि आरोपितों को हिरासत में लें, लेकिन पुलिस मुलाजिमों न एक न सुनी। सिर्फ पति को पकड़ कर केवल दिखावा किया जबकि सास, ससुर जो मुख्य आरोपी थे, उनको भागने का मौका दिया।

सिटी डीएसपी ने आरोपितों को पकड़ने के लिए परिजनों को दो दिन का आश्वासन दिया है और कहा कि मृतका का अंतिम संस्कार किया जाए, परंतु मृतका के परिवार ने कहा कि दोषियों के पकडने तक संस्कार नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर संतोष गुप्ता, परमजीत पाला, हरजिदर गोपी, नरिदर बाघा, सुनीता श्री वास्तव, राजरानी, बलवीरो व भारी संख्या में मृतका के परिवार वालों के समर्थक व शिव सैनिक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी