मंदिर में रोटी नहीं मिली तो सिरफिरे ने की पुजारी की हत्या

बुधवार रात दस बजे मंदिर में रोटी न खाने पर एक सिरफिरे ने पुजारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Nov 2021 10:16 PM (IST) Updated:Thu, 11 Nov 2021 10:16 PM (IST)
मंदिर में रोटी नहीं मिली तो सिरफिरे ने की पुजारी की हत्या
मंदिर में रोटी नहीं मिली तो सिरफिरे ने की पुजारी की हत्या

संवाद सहयोगी, दसूहा : बुधवार रात दस बजे मंदिर में रोटी न खाने पर एक सिरफिरे ने पुजारी की चाकू मारकर हत्या कर दी। हालांकि पुलिस ने कुछ ही घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने यह कबूल किया कि उसे भूख लगी थी और पुजारी ने उसे रोटी नहीं खाने दी, जिसपर उसे गुस्सा आ गया। तैश में आकर उसने चाकू से वार करके पुजारी की हत्या कर दी। पुजारी की पहचान अखिलेश पांडे (35) के रूप में हुई है। मृतक मध्य प्रदेश के जिला सागर का रहने वाला था। काफी समय से वह मंदिर में परिवार के साथ मंदिर में ही रहता था।

आरोपित की पहचान सुरिदर कुमार उर्फ शिदा पुत्र शंकर दास निवासी पुराना कर्मचारी मोहल्ला दयानंद माडल स्कूल शराफा मोहल्ला निवासी दसूहा हाल निवासी गांव बोपराई के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने बताया कि हत्या की सूचना मिलने पर दसूहा पुलिस मुस्तैद हो गई थी। पुजारी की पत्नी राणू ने बताया था कि बुधवार को रात करीब दस बजे एक आदमी ने खुले गेट पर दस्तक दी थी। फिर उस आदमी ने उससे रोटी खाने की बात कही। रात होने का हवाला देकर उसके पति ने गेट बंद करना शुरू किया, जिसपर आरोपित ने उसपर चाकू से वार कर दिया। चीख सुनने पर जब वह मौके पर पहुंची तो उसका पति अखिलेश लहूलुहान था। छाती पर चाकू से वार किए गए थे। कुछ ही देर में अखिलेश ने दम तोड़ दिया।

एसएसपी ने बताया कि वीरवार सुबह पुलिस ने आरोपित को दसूहा के पास ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी