तलवाड़ा के वार्ड 12 में स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू

हलका दसूहा के विधायक अरुण मिक्की डोगरा के निर्देशों और नगर पंचायत तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा के नेतृत्व में वार्ड नंबर पांच में 12 स्ट्रीट लाइटें लगाने का कार्य शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:01 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:01 PM (IST)
तलवाड़ा के वार्ड 12 में स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू
तलवाड़ा के वार्ड 12 में स्ट्रीट लाइट लगाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : हलका दसूहा के विधायक अरुण मिक्की डोगरा के निर्देशों और नगर पंचायत तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा के नेतृत्व में वार्ड नंबर पांच में 12 स्ट्रीट लाइटें लगाने का कार्य शुरू करवाया। नगर पंचायत तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा ने बताया कि लंबे समय से वार्ड नंबर पांच के लोग इलाके में स्ट्रीट लाइट लगवाने की मांग कर रहे थे। इसके तहत शुक्रवार को उनके वार्ड में लगवाई। प्रधान मोनिका शर्मा ने बताया कि नगर पंचायत तलवाड़ा के प्रत्येक वार्ड में हलका दसूहा के विधायक अरुण मिक्की डोगरा के नेतृत्व में तेजी से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। जल्द अधूरे पड़े कार्य भी शुरू करवा दिए जाएंगे। इस मौके पर नगर पंचायत की प्रधान मोनिका शर्मा, पार्षद सुनीता देवी, पार्षद शैली आनंद, आशु अरोड़ा, नरिदर पूरी, लड्डू, मोहल्ला निवासियों के अलावा नगर पंचायत का स्टाफ हाजिर था।

देशभगत कालेज में नवनिर्मित होस्टल व गेस्ट हाउस का शुभारंभ

होशियारपुर : देशभगत टेक्निकल कालेज आइटीआइ होशियारपुर में नवनिर्मित कालेज होस्टल तथा गेस्ट हाउस का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर कालेज चेयरमैन बलविदर सिंह ने नई बिल्डिग में टाइल व पत्थर का काम करने वाले दिल्ली से आए मुस्लिम कारीगरों की टीम का उन्हें शाल भेंटकर सम्मान किया। मेहनताने के तौर पर उन्हें 52 हजार रुपये का चेक भेंट किया। इस अवसर पर कारीगर रफीक, मुहमद, जावेद, आजम आदि उपस्थित थे। कालेज प्रिसिपल जसप्रीत सिंह भी इस अवसर पर शामिल हुए। चेयरमैन बलविदर सिंह ने मुस्लिम कारीगरों के काम की तारीफ करते हुए उनकी कारीगरी की प्रशंसा की तथा युवाओं को किसी भी स्किल में महारत हासिल कर जीवन में तरक्की करने तथा आत्मनिर्भर बनने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी