वेतन नहीं मिलने तक चलेगा धरना

पावरकॉम कर्मचारियों ने वेतन न मिलने को लेकर के तीसरे दिन भी धरना जारी रखा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 01:02 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 06:12 AM (IST)
वेतन नहीं मिलने तक चलेगा धरना
वेतन नहीं मिलने तक चलेगा धरना

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : पावरकॉम कर्मचारियों ने वेतन न मिलने को लेकर के तीसरे दिन भी धरना जारी रखा। इस दौरान पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की गई।

इस दौरान स्थानीय बिजली बोर्ड यूनियन के मंडल प्रधान बोधराज की अगुआई में ज्वाइंट फोरम के आह्वान पर पावरकॉम कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। तलवाड़ा दफ्तर के सामने रोष रैली वह धरना दिया गया। इस मौके पर प्रधान महेंद्र सिंह, बोधराज रजनीश कुमार दुआ, यशपाल हरचरण, करतार सिंह, राकेश शर्मा ने भी संबोधित किया।

मुलाजिमों का कहना है कि सरकार की गलत नीतियों के कारण इस विभाग को वेतन नहीं मिल रहा है। पहले यह महकमा मुलाजिमों का ध्यान रखता था, लेकिन जब से सरकार ने इस विभाग को अपने हाथ में लिया है, तबसे कई भुगतान पेंडिंग पड़े हैं। अब मुलाजिमों को वेतन भी नहीं दिया जा रहा। पावरकाम ने मुलाजिमों को वेतन न देने के कारण मुलाजिमों को वित्तीय संकट झेलना पड़ रहा है। प्रदर्शन में बिजली बोर्ड प्रधान बोधराज, रजनीश दुआ, करतार सिंह, महेंद्र सिंह, नरेश कुमार जगा, राकेश कुमार, हरचरण सिंह, अशोक कुमार बनारसी दास, नरेंद्र सिंह, जसपाल, रोहित कुमार आदि शामिल हुए। इस दौरान समस्त कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह को चेतावनी दी कि जब-तक उन्हें वेतन नहीं दिया जाता, तब-तक धरना यूं ही चलता रहेगा। संघर्ष तेज करेंगे

वेतन न मिलने तक संघर्ष को और तेज करेंगे, जिसकी सारी जिम्मेदारी पावरकॉम मैनेजमेंट और पंजाब सरकार की होगी। प्रदर्शनकारियों ने सरकार व मैनेजमेंट को चेतावनी दी है कि यदि कर्मचारियों को समय पर वेतन जारी नहीं किया गया तो, इसके खिलाफ और जोरदार विरोध प्रदर्शन करेगी।

chat bot
आपका साथी