पुलिस भर्ती में हुई धांधली की जांच की मांग को लेकर लगाया धरना

पंजाब पुलिस की भर्ती में हुई धांधली की उच्च स्तरीय जांच करवाई जानी चाहिए क्योंकि जो बातें सामने आ रही हैं उससे जाहिर हो रहा है कि भर्ती में कहीं न कहीं गड़बड़ अवश्य हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:36 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:36 PM (IST)
पुलिस भर्ती में हुई धांधली की जांच की मांग को लेकर लगाया धरना
पुलिस भर्ती में हुई धांधली की जांच की मांग को लेकर लगाया धरना

जागरण टीम, होशियारपुर

पंजाब पुलिस की भर्ती में हुई धांधली की उच्च स्तरीय जांच करवाई जानी चाहिए, क्योंकि जो बातें सामने आ रही हैं उससे जाहिर हो रहा है कि भर्ती में कहीं न कहीं गड़बड़ अवश्य हुई है। यह मांग आम आदमी पार्टी के जिला ट्रेड विग के प्रधान व पार्षद जसपाल चेची ने प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों का साथ देते हुए कही।

पार्षद चेची ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया में हुई धांधलियों के कारण कई योग्य उम्मीदवार नौकरी पाने से वंचित रह गए हैं तथा यह उनके साथ अन्याय है। इसलिए ऐसा भविष्य में न हो और जिन युवाओं के साथ अन्याय हुआ है उसकी जांच करवाकर उन्हें इंसाफ दिया जाना चाहिए। पार्षद चेची ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने झूठ का पुलिदा सरकार है। क्योंकि जिस सरकार के कार्यकाल में मुख्यमंत्री अपनी कही बातों पर ही खरे नहीं उतर रहे वहां का सिस्टम तो ऐसा ही होगा। जहां, नौकरी पाने वाले योग्य उम्मीदवारों के साथ धोखा किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में शामिल अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के लिए जरुरी है कि इसकी निष्पक्ष जांच हो। लेकिन चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार से यह उम्मीद करना बेमायने होगी। क्योंकि युवाओं द्वारा इतना शोर मचाने व प्रदर्शन करने के बाद भी जिस सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंगी उससे क्या उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने पंजाब के राज्यपाल से अपील की कि वह इस प्रकरण की जांच करवाकर युवाओं को इंसाफ दिलाएं और भर्ती प्रक्रिया पुन: करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी