नई आबादी बस्सी गुलाम हुसैन के लोग आप में शामिल

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज व प्रदेश संयुक्त सचिव ब्रह्म शंकर जिंपा को पार्टी की मजबूती के लिए किए जा रहे प्रयास के तहत एक और सफलता मिली है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 04:55 AM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 04:55 AM (IST)
नई आबादी बस्सी गुलाम हुसैन के लोग आप में शामिल
नई आबादी बस्सी गुलाम हुसैन के लोग आप में शामिल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज व प्रदेश संयुक्त सचिव ब्रह्म शंकर जिंपा को पार्टी की मजबूती के लिए किए जा रहे प्रयास के तहत एक और सफलता मिली है। नई आबादी बस्सी गुलाम हुसैन में लोगों ने जिंपा की मौजूदगी में आप का दामन थामा है। जिंपा के साथ जिला प्रधान दिलीप ओहरी मौजूद थे। जिंपा ने लोगों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा, जनता के सहयोग व पार्टी के प्रति विश्वास इस बात का संकेत है कि लोग प्रदेश में आप की सरकार देखना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी बातें नहीं करती बल्कि काम करके दिखाती है जिसकी सैकड़ों उदाहरण दिल्ली में देखी जा सकती है। मुख्यमंत्री अरविद केजरीवाल की अगुवाई व मार्गदर्शन में पंजाब में भी आप की सरकार बनने पर जन भलाई कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। इस अवसर पर ब्लाक प्रधान अमनदीप बिदा, सर्किल प्रधान लाला, राज कुमार, सोमनाथ, सुरिदर, हरि दास, वीरा, प्रोमिला, शिव दर्शन ने सदस्यता ग्रहण की।

आप में शामिल लोगों का निर्मल सिंह ने किया स्वागत

संवाद सहयोगी, दसूहा : गांव बहनंगल में इलाका वासियों ने आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान स्पो‌र्ट्स विग अंतरराष्ट्रीय पहलवान निर्मल सिंह की अध्यक्षता में विशेष बैठक की। निर्मल सिंह ने कहा कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लोग भारी संख्या में आप में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि अगर आप दिल्ली में विकास कार्य करवा सकती है, तो पंजाब में इससे पीछे नहीं हटेगी। इस अवसर पर प्रवीन कुमारी, वीना देवी, जीवन कुमारी, रीटा रानी, सुभाष सिंह, अभिषेक, शिव कुमार, अजय कुमार, बंटी बडियाल, दर्शन सिंह, हर्ष, रजत, करन, राम सिंह, संजीव कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी