फीस घटाने के बजाय कर किया केस, परिजनों ने दिया धरना

लाला जगत नारायण डीएवी पब्लिक स्कूल ने फीस एवं एनुअल चार्ज में बढ़ोतरी की है। इसे कम करने केलिए लगभग डेढ़ महीने से बच्चों के अभिभावकों व प्रिसिपल अमित नागवान के बीच चल रही बातचीत ने बुधवार को नया विवाद खड़ा कर दिया।

JagranPublish:Thu, 26 Aug 2021 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 07:15 AM (IST)
फीस घटाने के बजाय कर किया केस, परिजनों ने दिया धरना
फीस घटाने के बजाय कर किया केस, परिजनों ने दिया धरना

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला : लाला जगत नारायण डीएवी पब्लिक स्कूल ने फीस एवं एनुअल चार्ज में बढ़ोतरी की है। इसे कम करने केलिए लगभग डेढ़ महीने से बच्चों के अभिभावकों व प्रिसिपल अमित नागवान के बीच चल रही बातचीत ने बुधवार को नया विवाद खड़ा कर दिया। प्रिसिपल अमित नागवान ने जब फीस बढ़ोतरी का मुद्दा उठाने वाले राजन कुमार, प्रदीप कुमार, शुभम सहोता व कुलदीप सिंह के खिलाफ कोर्ट में केस दायर किया तो कुछ अभिभावकों ने प्रिसिपल की इस कार्रवाई से नाराज होकर दसूहा-होशियारपुर रोड पर प्रिसिपल एवं मैनेजमेंट का पुतला जलाकर प्रदर्शन किया। गुरनाम सिंह, सुखविदर कौर, दलजीत कौर, जसप्रीत कौर, आरके शर्मा, दीपक शर्मा, हरबंस लाल, कुलविदर कौर, अजय कुमार, सुमन, विमला रानी, यशपाल शर्मा ने बताया, मांगों को हल करने के लिए प्रिसिपल ने भरोसा दिलाया था कि वह मैनेजमेंट के साथ बात करके 25 अगस्त को उनके साथ बैठक करेंगे, लेकिन प्रिसिपल ने चार अभिभावकों के खिलाफ केस दायर कर दिया और 23 अगस्त को कोर्ट का नोटिस रिसीव किया गया। इसे लेकर अभिभावकों में भारी रोष पाया जा रहा है। इस दौरान अभिभावकों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रिसिपल ने 28 अगस्त तक कोर्ट केस वापस नहीं लिया तो वह जाम लगाने के लिए मजबूर हो जाएंगे। पंजाब यूटी कर्मचारी और पेंशनर्स ने फूंका पुतला

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : पंजाब यूटी कर्मचारी और पेंशनर्स के साझे फ्रंट की काल पर कर्मचारी नेता राजीव शर्मा और पेंशनर्स नेता ज्ञान सिंह गुप्ता के नेतृत्व में तहसील कार्यालय के गेट के समक्ष विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने रैली की। प्रधान राजीव शर्मा ने कहा कि सरकार की ओर से मांगों को जानबूझकर लटकाया जा रहा है। इससे साझे फ्रंट में भारी रोष है। वहीं मुलाजिमों ने मेन बाजार में वित्त मंत्री मनप्रीत बादल का पुतला फूंका। रैली में ब्लाकतलवाड़ा व हाजीपुर से पससफ महासचिव वीरेंद्र विक्की, पुरानी पेंशन योजना के स्टेट कन्वीनर जसबीर सिंह, ब्लाक कन्वीनर मास्टर मोहन भारद्वाज, जीटीयू से नरेश, पेंशनर नेता शिव कुमार, उत्तम सिंह, आशा वर्कर यूनियन की नेता निर्मला देवी, सुमन बाला, जंगलात विभाग के नेता विक्रम सिंह, जल सप्लाई एंड सैनिटेशन विभाग के नेता शाम सिंह, जगदीश सिंह मौजूद रहे।