कैप्टन के कृषि बिलों की प्रवासी भारतीय कर रहे प्रशंसा: सहोता

जेएनएन होशियारपुर पंजाब राज्य एनआरआइ कमिशन के सदस्य दलजीत सहोता ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड से पंजाब वापस आने पर अपने गांव बाड़िया में हलका विधायक डा. राज कुमार के साथ बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:54 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 03:54 PM (IST)
कैप्टन के कृषि बिलों की प्रवासी भारतीय कर रहे प्रशंसा: सहोता
कैप्टन के कृषि बिलों की प्रवासी भारतीय कर रहे प्रशंसा: सहोता

जेएनएन, होशियारपुर

पंजाब राज्य एनआरआइ कमिशन के सदस्य दलजीत सहोता ने कुछ दिन पहले इंग्लैंड से पंजाब वापस आने पर अपने गांव बाड़िया में हलका विधायक डा. राज कुमार के साथ बैठक की। दलजीत सहोता ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की तरफ से केंद्र के कृषि सुधार कानूनों के खिलाफ विशेष विधानसभा सेशन बुलाकर पंजाब के किसानों के हक में बिल पास करने पर कैप्टन अमरिदर सिंह की प्रशंसा की। पंजाब कैबिनेट द्वारा लाए गए इस ऐतिहासिक फैसले का हिस्सा बनने के लिए सारे विधायकों-मंत्रियों को बधाई का पात्र बताते हुए सहोता ने डा. चब्बेवाल का धन्यवाद किया।

उन्होंने बताया कि विदेशों में प्रवासी पंजाबियों में पंजाब सरकार के इस फैसले की बहुत प्रशंसा हो रही है तथा किसान हितैषी मुख्यमंत्री के रूप में कैप्टन अमरिदर सिंह को देखा जा रहा है। डा.राज ने कहा कि हम सारे एनआरआइ भाईयों के धन्यवादी हैं, जो सरकार के इस फैसले में हमारे साथ हैं। किसानों की फसल का एक-एक दाना उठाने के लिए वचनबद्ध हैं। इस अवसर पर बलदेव सिंह, संदीप बल्ली, डा. ध्रूव, संत बाबा प्रीतम सिंह जी, अवतार सिंह, पृथिपाल, जयराम, अमरीक सिंह, बल्लू सहोता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी