होशियारपुर का परिवार राजस्थान जा रहा था, मोगा में सड़क हादसे में दो की गई जान

होशियारपुर से राजस्थान एक गमी में शामिल होने जा रहे परिवार की कार समालसर के निकट शनिवार तड़के लकड़ियों से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 11:19 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 11:43 PM (IST)
होशियारपुर का परिवार राजस्थान जा रहा था, मोगा में सड़क हादसे में दो की गई जान
होशियारपुर का परिवार राजस्थान जा रहा था, मोगा में सड़क हादसे में दो की गई जान

संवाद सहयोगी, होशियारपुर, मोगा : होशियारपुर से राजस्थान एक गमी में शामिल होने जा रहे परिवार की कार समालसर के निकट शनिवार तड़के लकड़ियों से ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। इस हादसे में कार चला रहे व्यक्ति व उसकी बुआ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया है।

उधर, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया है। मृतक के परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई करते हुए फरार हुए ट्रैक्टर ट्राली के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसाग्रस्त हुए कार सवार परिवार होशियारपुर के हुसैनपुर गुरु पोस्टआफिस कोटला नौद सिंह के रहने वाले थे। वे राजस्थान के संगरिया मंडी गमी में शामिल होने जा रहे थे।

रिश्तेदारों की मौत की सूचना मिलने पर सिविल अस्पताल मोगा पहुंचे पालमपुर राजस्थान निवासी बलविदर सिंह ने बताया कि उनकी रिश्तेदारी में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी। उसके संस्कार में शामिल होने के लिए उनकी बहन बबिता रानी, चाची सुरेंद्र कौर पत्नी चरणजीत सिंह, बहन रानी पत्नी सुरेंद्र सिंह, बुआ तरनजीत कौर व हरविदर सिंह निवासी होशियारपुर मारुति कार से संगरिया मंडी राजस्थान जा रहे थे। जब उनकी कार कस्बा समालसर के पास पहुंची, तो सड़क पर सामने से सड़क के बीच लकडि़यों से ओवरलोड होकर आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली के साथ कार की सीधी टक्कर हो गई। इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली की लाइट भी सही तरीके से नहीं जल रही थी। जिस कारण कार चालक दूर से उसे नहीं देख सका। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में कार चला रहे 45 वर्षीय हरविदर सिंह व उसकी चाची सास 60 वर्षीय तरनदीप कौर पत्नी मुकेश की मौके पर मौत हो गई, जबकि बबिता रानी, सुरेंद्र कौर व रानी घायल हो गए। मृतक हरविदर सिंह के एक बेटा व एक बेटी है, जबकि तरनदीप कौर के दो बेटियां व एक बेटा है।

chat bot
आपका साथी