झारखंड से होशियारपुर बेचने आए थे अफीम, तीन आरोपित धरे

नशा तस्करी के मामले में थाना माडल टाउन की पुलिस ने तीन आरोपितों को तीन किलो अफीम के साथ काबू कर केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Oct 2021 05:42 PM (IST) Updated:Sun, 31 Oct 2021 05:42 PM (IST)
झारखंड से होशियारपुर बेचने आए थे अफीम, तीन आरोपित धरे
झारखंड से होशियारपुर बेचने आए थे अफीम, तीन आरोपित धरे

जागरण संवाददाता, होशियारपुर

नशा तस्करी के मामले में थाना माडल टाउन की पुलिस ने तीन आरोपितों को तीन किलो अफीम के साथ काबू कर केस दर्ज किया है। काबू किए गए तीनों आरोपित झारखंड के रहने वाले हैं। आरोपितों की पहचान अमरेश यादव, निवासी कुटील, थाना कुंदा, जिला चतरा, झारखंड, नागेंद्र पासवान निवासी पलामू, झारखंड व सुरेश यादव गांव टोटर थाना मनाटू जिला पलामू झारखंड के रूप में हुई है।

सीआइए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि गत दिवस उन्होंने नलोइयां चौक के पास नाकेबंदी की थी। इस दौरान उन्हें सूचना मिली की उक्त आरोपित जोकि झारखंड के रहने वाले हैं और इलाके में काफी समय से अफीम की सप्लाई करने का धंधा करते हैं। वह अपने ग्राहकों को अफीम देने के लिए आए हैं। उन्होंने सूचना के आधार पर ट्रेप लगाकर जब टांडा चौक के पास छापामारी की तो आरोपित टांडा चौक से कच्चे रास्ते से जा रहे थे। आरोपितों के पास बैग थे। जब उन्होंने आरोपितों को रुकने का इशारा किया तो तीनों आरोपित मौके से फरार होने लगे। इस दौरान तीनों आरोपितों को काबू कर जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो उनके पास से तीन किलो अफीम बरामद हुई। पुलिस ने इस मामले में तीनों आरोपितों को काबू कर मामला दर्ज कर लिया है ।

पहले भी मिली थी सूचना

इंचार्ज इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि आरोपित झारखंड से अफीम लाकर इलाके में सप्लाई करते थे। गत दिवस भी वह अफीम सप्लाई करने के लिए आए थे। उन्होंने बताया कि पिछले लंबे समय से उन्हें आरोपितों की तलाश थी। पहले भी उन्हें इस संबंध में सूचना मिली थी परंतु उस समय आरोपित चकमा देकर फरार हो गए थे। परंतु इस बार फिर सूचना मिली थी आरोपित इलाके में हैं और अफीम सप्लाई करने के लिए आए हैं। और इस बार का ट्रेप कामयाब रहा।

कुछ और भी होंगे काबू

इंस्पेक्टर शिव कुमार ने बताया कि इस मामले में कुछ और आरोपित भी पकड़े जाएंगे। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि वह इलाके में कहां कहां अफीम सप्लाई करते थे। उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ और आरोपित भी काबू होगें। जो इनसे अफीम खरीद कर आगे सप्लाई करते थे। बता दें कि इससे एक डेढ़ सप्ताह पहले भी हरियाना पुलिस ने कांटियां के पास नाकेबंदी कर दो लोगों को जोकि उत्तर प्रदेश के बदायूं से संबंधित थे को एक किलो अफीम सहित काबू किया था।

chat bot
आपका साथी