प्रभात चौक के पास मिली एक वर्षीय लावारिस बच्ची

शहर के प्रभात चौक के पास बुधवार की रात करीब सात बजे उस समय चारों तरफ सनसनी फैल गई जब एक आइलेट्स सेंटर की सीढि़यों पर एक लावारिस बच्ची बेसुध हालत में मिली।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 06:50 PM (IST)
प्रभात चौक के पास मिली एक वर्षीय लावारिस बच्ची
प्रभात चौक के पास मिली एक वर्षीय लावारिस बच्ची

संवाद सहयोगी, होशियारपुर

शहर के प्रभात चौक के पास बुधवार की रात करीब सात बजे उस समय चारों तरफ सनसनी फैल गई जब एक आइलेट्स सेंटर की सीढि़यों पर एक लावारिस बच्ची बेसुध हालत में मिली। उसकी आयु करीब एक वर्ष है।

बच्ची को बाबा दीप सिंह सेवा दल एण्ड वैल्फेयर सोसायटी गढ़दीवाला के प्रधान जसविदर सिंह को सौंपते हुए जतिदर सिंह चड्डा ने बताया कि बच्ची उसे शाम करीब सात बजे सीढि़यों पर बेसुध हालत में मिली। काफी देर इधर उधर पूछताछ करने के बाद भी जब बच्ची के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली और न ही उक्त बच्ची की तलाश में कोई व्यक्ति वहां पहुंचा तो वह उक्त बच्ची को सुरक्षित रखने के लिए उक्त सोसायटी के पास लेकर आ गए। संस्था की तरफ से बाल भलाई कमेटी और बाल सुधार कार्यक्रम राम कालोनी कैंप से संपर्क किया तो उन्हों ने तुरंत बच्ची को बालसुधार कार्यलय पहुंचाने के आदेश जारी कर दिए, जिसके चलते बाल भलाई कमेटी की चेयरपरसन हरजीत कौर के साथ सदस्य पूजा रानी, जगदीश मित्र, पलविदर सिंह, अमनदीप मल्लिक और जिला बाल सुरक्षा अफसर हरप्रीत कौर ने उक्त लावारिस बच्ची को यूनीक होम जालंधर भेजने के आदेश जारी करते हुए बच्ची संबंधी जानकारी प्राप्त करने और देने के लिए मोबाइल नंबर 98765-91722 और 9056113274 के साथ फोन नंबर 01882-236063 पर संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी