छठ पूजा का पंडाल लगाने को लेकर हुई मारपीट, एक घायल

ानिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे भीम नगर में उस समय हंगामा हो गया जब कुछ लोगों ने छठ घाट पर पूजा की तैयारी कर रहे युवक पर साथियों सहित जानलेवा हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 09:33 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 09:33 PM (IST)
छठ पूजा का पंडाल लगाने को लेकर हुई मारपीट, एक घायल
छठ पूजा का पंडाल लगाने को लेकर हुई मारपीट, एक घायल

जागरण टीम, होशियारपुर : शनिवार की रात करीब साढ़े नौ बजे भीम नगर में उस समय हंगामा हो गया जब कुछ लोगों ने छठ घाट पर पूजा की तैयारी कर रहे युवक पर साथियों सहित जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित विश्वामित्र के अनुसार वह स्थानीय निवासी चौधरी प्रसाद के निजी जमीन पर उसके इजाजत से छठ पूजन करने के लिए हवन कुंड का निर्माण कर रहा था। इतने में कुछ लोग आए और उस स्थान पर खुद का पंडाल लगाने की बात कहने लगे। जब स्थानीय निवासी एकत्रित हुए तो उक्त आरोपितों ने विश्वामित्र पांडे को मारना शुरू कर दिया और लगभग अधमरा करके छोड़ा। वहां खड़े लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसे बचाया और ईलाज के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। पीड़ित के अनुसार आरोपितों की उनकी साथ पहले से ही रंजिश चल रही है। मामला यहीं शांत नहीं हुआ इस दौरान आरोपित मोहल्ले में चल रहे लघु उद्योग में पहुंच गए और वहां भी जमकर उपद्रव मचाया। आरोपितों ने फैक्ट्री मालिक पंकज मिश्रा के बेटे पर हमला बोल दिया और उसे भी पीटा। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने माहौल पर काबू पाया। थाना माडल टाउन के इंचार्ज एसआइ जसवीर कौर ने कहा कि मामले की गहराई से जांच की जाएगी और आरोपित को कानून के तहत सजा दी जाएगी। किसी को भी कानून को हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है। मारपीट व चोरी करने के आरोप में आठ पर मामाल दर्ज

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : पुलिस ने सुनील कुमार वासी सैला खुर्द की शिकायत पर मारपीट व चोरी करने के आरोपों में आठ लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता सुनील कुमार वासी सैला खुर्द ने माहिलपुर पुलिस को बताया कि उसकी बुआ की लड़कियां 25 वर्ष से सैला खुर्द में रह रही है। दीपावली के दिन वह बाजार से दीये लेने के लिए गई थी, इसी दौरान बाजार में पितू पुत्र राजकुमार व अर्जुन पुत्र अशोक कुमार वासी सैला खुर्द ने दोनों को अश्लील इशारे किए और छेड़छाड़ की। उसने बताया कि इस दौरान दोनों आरोपित रास्ते में एक अन्य आरोपित काकू पुत्र दर्शन सिंह के साथ रास्ते में उनसे छेड़छाड़ करने लगे। लड़कियों के चिल्लाने पर वह एक कार में बैठकर फरार हो गए। सुनील कुमार ने बताया कि इस घटना के बाद जब वह पीतू के घर शिकायत करने गया तो बबीता पत्नी राजकुमार, सुदा रानी पत्नी अशोक कुमार व रजनी ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान पीतू व अर्जुन ने तेजधार हथियार लेकर उसपर हमला कर दिया। जिसके चलते उसे गंभीर चोटें आई। सुनील कुमार ने बताया कि इस झगड़े में आरोपित एक मोबाइल फोन, अठारह हजार रुपये और सोने की चेन चोरी करके ले गए हैं। माहिलपुर पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी