एनआरआइ ओंकार सिंह तग्गड़ ने सरकारी स्कूल को फर्नीचर व प्रोजेक्टर भेंट किए

स्कूल इंचार्ज अमनदीप धामी ने बताया की ओंटारियो कनाडा के एनआरआइ व समाजसेवक ओंकार सिंह तग्गड़ की तरफ से समाजसेवा के विभिन्न कामों के तहत कंडी क्षेत्र के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल ढोलबाहा को दफ्तर का फर्नीचर और कक्षाओं के लिए प्रोजेक्टर भेंट किए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:17 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:17 PM (IST)
एनआरआइ ओंकार सिंह तग्गड़ ने सरकारी स्कूल को फर्नीचर व प्रोजेक्टर भेंट किए
एनआरआइ ओंकार सिंह तग्गड़ ने सरकारी स्कूल को फर्नीचर व प्रोजेक्टर भेंट किए

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल ढोलबाहा में वीरवार को एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। स्कूल इंचार्ज अमनदीप धामी ने बताया की ओंटारियो कनाडा के एनआरआइ व समाजसेवक ओंकार सिंह तग्गड़ की तरफ से समाजसेवा के विभिन्न कामों के तहत कंडी क्षेत्र के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल ढोलबाहा को दफ्तर का फर्नीचर और कक्षाओं के लिए प्रोजेक्टर भेंट किए। अमनदीप धामी ने बताया कि ओंकार सिंह तग्गड़ पिछले कई सालों से हर साल होशियारपुर में आकर कई स्कूलों को विशेष अनुदान देकर उनकी मदद करते रहे हैं। इनकी मदद से बहुत से विद्यार्थी लाभांवित हो चुके हैं। कई विद्यार्थियों की फीस इनके सहयोग द्वारा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि एक बार उनसे आग्रह करने पर उन्होंने तुरंत ही स्कूल के दफ्तर के लिए फर्नीचर और प्रोजेक्टर प्रदान कर दिए और आश्वासन भी दिया है कि जब भी वह भारत आएंगे तो विद्यार्थियों से संबंधित जरूरतों को वह जरूर पूरा करेंगे। जरूरतमंद विद्यार्थियों की जरूर मदद करेंगे व उनके बेहतर भविष्य के लिए हमेशा तत्पर रहेंगे। अमनदीप सिंह धामी व समूह स्टाफ की और से ओंकार सिंह तग्गड़ का उनके की तरफ से स्कूल को दी गई विशेष सहायता के लिए धन्यवाद किया गया और आशा जताई कि भविष्य में भी उनकी तरफ से समय समय पर सहयोग मिलता रहेगा। दि-ट्रिनिटी स्कूल में बच्चों ने लगाई मोमबत्तियों की प्रदर्शनी

जागरण टीम, होशियारपुर : जेएसएस आशा किरन स्पेशल स्कूल जहानखेलां के विद्यार्थियों ने दि-ट्रिनिटी स्कूल असलपुर में मोमबत्तियों की प्रदर्शनी लगाई। अनीता लारेंस, डायरेक्टर दि-ट्रिनिटी स्कूल के दिशानिर्देशों के अनुसार सुमन गांधी हेडमिस्ट्रेस, रिजो जोजफ अकादमिक कोआर्डीनेटर ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। इस अवसर पर दि-ट्रिनिटी स्कूल असलपुर के विद्यार्थियों ने स्पेशल बच्चों की तरफ से बनाई सजावटी मोमबत्तियों, जेल मोमबत्तियों और फ्लोटिग मोमबत्तियों की खूब खरीददारी की। आशादीप वेलफेयर सोसायटी के प्रधान तरनजीत सिंह सीए ने दि-ट्रिनिटी स्कूल की टीम मैनेजमेंट को इस सहयोग के लिए धन्यवाद किया और कहा कि उनका मुख्य उद्देश्य इन स्पेशल बच्चों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ना है और इनका उत्साह बढ़ाना है। इस अवसर पर सचिव हरबंस सिंह, पूर्व प्रधान मलकीत सिंह महेरु, प्रि. शैली शर्मा, इंदू बाला, सुनीता रानी, गुरुप्रसाद, सन्नी, दीपक व अर्शवीर उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी