पार्षद ने बिजली मुलाजिमों से की बदसलूकी, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई

पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन उपमंडल दफ्तर गढ़दीवाला के मुलाजिमों की एक बैठक बुधवार को आयोजित की गई। जिसमें विगत दिनों बिजली के कनेक्शन को लेकर कांग्रेसी पार्षद एवं अन्य व्यक्तियों की तरफ से बिजली मुलाजिमों के साथ की गई बदसलूकी व जान से मारने की धमकियां देने के खिलाफ की गई शिकायत पर प्रशासन द्वारा कार्रवाही न करने पर रोष प्रकट किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:15 PM (IST)
पार्षद ने बिजली मुलाजिमों से की बदसलूकी, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई
पार्षद ने बिजली मुलाजिमों से की बदसलूकी, शिकायत के बावजूद नहीं हो रही कार्रवाई

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला: पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन उपमंडल दफ्तर गढ़दीवाला के मुलाजिमों की एक बैठक बुधवार को आयोजित की गई। जिसमें विगत दिनों बिजली के कनेक्शन को लेकर कांग्रेसी पार्षद एवं अन्य व्यक्तियों की तरफ से बिजली मुलाजिमों के साथ की गई बदसलूकी व जान से मारने की धमकियां देने के खिलाफ की गई शिकायत पर प्रशासन द्वारा कार्रवाही न करने पर रोष प्रकट किया गया। मुलाजिमों ने आरोप लगाया कि इस संबंध में उन्होंने विभाग के उच्च अधिकारियों एवं गढ़दीवाला थाना में लिखित शिकायत भी दी है, लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी उनकी शिकायत पर कार्रवाही नहीं की गई है। जिससे विभागीय एवं पुलिस प्रशासन की ढीली कारगुजारी के खिलाफ मुलाजिमों में रोष बढ़ता जा रहा है। इस संबंध में बुधवार को पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन के उपमंडल दफ्तर गढ़दीवाला में आयोजित बैठक में आरए परमजीत, जेई मोहन सिंह, जेई कुलबीर सिंह, जेई रामलाल, लाइनमैन रंजन सिंह, एएई संतोख सिंह, तलविदर सिंह, लाइनमैन तरसेम सिंह, हरवंश सिंह, सुखजिदर सिंह, आशीष कुमार, हरकीरत सिंह एवं दलजीत सिंह आदि ने मामले में कार्रवाई करने की मांग की । बैठक की जानकारी देते हुए मुलाजिमों ने बताया कि विगत दस सितंबर को एसडीओ जोगिदर सिंह के साथ मुलाजिमों की एक बैठक चल रही थी। इस दौरान बिजली के कनेक्शन को लेकर कांग्रेसी पार्षद व अन्य लोगों ने चलती बैठक में ही मुलाजिमों के साथ बदसलूकी करते हुए जान से मारने की धमकियां दी। समूह मुलाजिमों ने प्रशासन से मांग की है कि इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ कार्यवाही करके उनको इंसाफ दिलाया जाए।

मेरे पास कोई शिकायत नहीं आई: एसएचओ

इस संबंधी जब थाना गढ़दीवाला के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल से पूछा गया तो उन्होंने कहां कि उनके पास ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी वह थाने में पता करेंगे कि इस बाबत कोई शिकायत आई है या नहीं। लेकिन थाने से मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंधी पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन दफ्तर गढ़दीवाला की तरफ से 15 सितंबर को शिकायत दी गई है। जिसका डायरी नंबर 458 है। इस पर कोई कार्रवाही क्यों नहीं की गई यह पुलिस प्रशासन की कारगुजारी पर एक सवालिया निशान अवश्य खड़ा कर रहा है।

थाने में की गई है शिकायत:एसडीओ

इस संबंधी जब पंजाब स्टेट कारपोरेशन उपमंडल दफ्तर गढ़दीवाला के एसडीओ जोगिदर सिंह से पूछा गया दो उन्होंने बताया कि थाना गढ़दीवाला में शिकायत दी गई है। कार्रवाही क्यों नहीं हुई है इस बारे में वह नहीं जानते लेकिन उनकी तरफ से मामले को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी