पाला मंदिर में निशुल्क मेडिकल कैंप 27 को

श्री भगवान परशुराम सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की बैठक प्रदेश प्रभारी आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर सचिव रोहित रावल ने बताया कि सेना की तरफ से 27 नवंबर को पाला मंदिर में स्वास्थ्य जागरुकता अभियान के तहत 79वां फ्री मेडिकल कैंप लगाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 05:28 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:28 PM (IST)
पाला मंदिर में निशुल्क मेडिकल कैंप 27 को
पाला मंदिर में निशुल्क मेडिकल कैंप 27 को

जागरण टीम, होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना व अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की बैठक प्रदेश प्रभारी आशुतोष शर्मा की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर सचिव रोहित रावल ने बताया कि सेना की तरफ से 27 नवंबर को पाला मंदिर में स्वास्थ्य जागरुकता अभियान के तहत 79वां फ्री मेडिकल कैंप लगाया जाएगा।

शर्मा ने बताया की कैंप में एनएचएस अस्पताल के विशेषज्ञ डाक्टर जुगबादल सिंह नानूआन की टीम मरीजों का फ्री चेकअप करेगी। डाक्टरों की तरफ से दिल व चेस्ट के रोगों के मरीजों और हड्डियों के रोगों के मरीजों की फ्री जांच की जाएगी। कैंप में दांतों के रोगों की माहिर डा. गीतेंद्र कौर आए हुए मरीजों की जांच मुफ्त में करेगी। इस दौरान वीर शर्मा, अजय शर्मा, सचिन शास्त्री, सौरव शर्मा, राजिदर मौदगिल, भवानी नगर के अध्यक्ष वरुण पंडित, सुखियाबाद के अध्यक्ष सुरिदर शर्मा, शेरपुर बातियां के अध्यक्ष हरीश डोगरा, चीफ पैटर्न अजय ऐरी, सपर्श शर्मा, आशीष शर्मा, पंकज शामिल हुए।

chat bot
आपका साथी