नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज

जिला पुलिस प्रमुख अलका मीणा के निर्देशों पर जिला पुलिस कम्यूनिटी अधिकारी दीपिका सिंह की हिदायतों पर सतलुज दरिया पर विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:01 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:11 AM (IST)
नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज
नशा तस्करों की जानकारी पुलिस को दें : बलदेव राज

संवाद सहयोगी, राहों : जिला पुलिस प्रमुख अलका मीणा के निर्देशों पर जिला पुलिस कम्यूनिटी अधिकारी दीपिका सिंह की हिदायतों पर सतलुज दरिया पर विशेष सेमिनार का आयोजन किया गया। राहों सांझ केंद्र के इंचार्ज एएसआइ बलदेव राज तथा ट्रैफिक एजुकेशन सेल के इंचार्ज एएसआइ हुसन लाल की अगुआई में आयोजित सेमिनार में लोगों के फोन में कोवा एप डाउनलोड करने संबंधी जानकारी दी गई तथा इसकी विशेषताओं संबंधी जानकारी दी गई।

इस दौरान बलदेव राज ने बताया कि कोरोना महामारी से बचने के लिए हाथों को बार-बार सैनिटाइजर व साबुन से साफ करते रहें। बिना जरूरी काम केबाहर न निकलें। अगर जरूरी काम से जाना भी पड़े तो फेस मास्क पहनकर ही निकलें और आपस में शारीरिक दूरी बनाकर रखें। समारोह के दौरान लोगों की की सुविधा के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया। बलदेव राज ने बताया कि यदि किसी भी व्यक्ति को नशा तस्करों या किसी अन्य अवैध कार्यो में लिप्त लोगों की सूचना देना है तो वह टोल फ्री नंबर 112 या वाट्सएप नंबर 83608-33805 पर सूचना दे सकता है। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम व पहचान गुप्त रखी जाएगी। इस अवसर पर एएसआइ सतनाम सिंह सहित आसपास के गांवों के लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी