मुख्यमंत्री ने हलका शाम चौरासी की मांगे पूरा करने का दिया भरोसा : आदिया

चीफ मिनिस्टर पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को होशियारपुर दौर के दौरान विधायक से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 06:16 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:19 PM (IST)
मुख्यमंत्री ने हलका शाम चौरासी की मांगे पूरा करने का दिया भरोसा : आदिया
मुख्यमंत्री ने हलका शाम चौरासी की मांगे पूरा करने का दिया भरोसा : आदिया

जागरण टीम, होशियारपुर : मुख्यमंत्री पंजाब चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को होशियारपुर दौरे के दौरान विधायक शाम चौरासी पवन कुमार आदिया के निवास स्थान पर जाकर उनसे व इलाके के कांग्रेसी नेताओं से मुलाकात की। इस दौरान विधायक पवन आदिया ने मुख्यमंत्री को इलाके की समस्याओं जिनमें कंडी व शाम चौरासी से संबंधित विकास कार्य से जुड़े मसले हैं, से अवगत करवाया।

इस बारे में विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि सभी मांगो को जल्द पूरा कर दिया जाएगा। आदिया ने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा कि कंडी की चार करोड़ रुपये की राशि व शाम चौरासी के विकास से संबंधित पांच करोड़ रुपये की राशि जल्द जारी कर दी जाएगी व हलके के विकास में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिस तरह हलके में लोगों की सुविधा देखते हुए बस स्टैंड, सब तहसील व डिग्री कालेज का निर्माण कराया गया है, उसी तरह आने वाले समय में और विकास कार्यों को शुरू करवाया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने विधायक आदिया की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे जमीन से जुड़े नेता है और कांग्रेसी वर्कर की तरह लोगों के बीच मे रहकर हलके के लोगों की सेवा कर रहे हैं।

इस मौके पर मुख्यमंत्री मंत्री की ओर से हलके के गांव भीखोवाल के यूथ क्लब को स्पो‌र्ट्स किट देकर हलके के गांवों के यूथ क्लबों को स्पो‌र्ट्स किट देने की शुरुआत भी करवाई गई। इससे युवाओं के विकास में मदद मिलेगी तथा उन्हें नशे से दूर रखा जा सकता है। इसके लिए सभी को सहयोग करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी