दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

विधायक डा. राज ने गांवों में महामारी के खिलाफ मुहिम का किया आगाज

विधायक डा. राज ने गांवों में महामारी के खिलाफ मुहिम का किया आगाज

लोगों को कोविड के खिलाफ योद्धा और रुकावटें बनने का न्योता देते हुए चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने 20 सरपंचों के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्हें अपने-अपने गांवों में कोविड -19 संबंधित एहतियात अपनाने की जरूरत के बारे में बताया गया।

JagranFri, 07 May 2021 04:45 AM (IST)

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : लोगों को कोविड के खिलाफ योद्धा और रुकावटें बनने का न्योता देते हुए चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने 20 सरपंचों के साथ मुलाकात की। इस दौरान उन्हें अपने-अपने गांवों में कोविड -19 संबंधित एहतियात अपनाने की जरूरत के बारे में बताया गया। डा. राज कुमार ने कहा कि इन प्रयासों का उद्देश्य ग्रामीण इलाको में महामारी के खिलाफ पंचायतों की तरफ से अधिक लोगों को शिक्षित करना है। वह जनहित में मुहिम को और आगे ले जाने के लिए सरपंचों को मिलना जारी रखेंगे क्योंकि ग्रामीण इलाकों में मृतक दर 2.8 प्रतिशत रिकार्ड की गई। लोगों को एकांतवास के नियम का पालन करने के लिए मेडिकल टीमों का अधिक सहयोग करना चाहिए। गांवों, फैक्ट्रियों और पुलिस चौकियों में टेस्टिंग और टीकाकरण के लिए हरटा बाडला ब्लाक में 10 मेडिकल टीमें काम कर रही हैं। प्राथमिक हेल्थ सेंटर हरटा बाडला के सीनियर मेडिकल अफसर डा. राज कुमार, हरता के सरपंच बलबीर सिंह, बाडला कलों के भीम सिंह, भाम के सुखदेव सिंह, भाम के पिदरपाल सिंह, खेड़ां कलां की सुदेश कुमारी, हरमोया के अमरजीत सिंह, राजपुर भाइयां के सुखदेव सिंह उपस्थित थे। इसके अलावा पंचायत मेंबर अवतार सिंह, अमर चंद, रवि कुमार, गौरव अरोड़ा भी मौजूद रहे। लायंस क्लब ने मुलाजिमों को दिए मास्क

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : लायंस क्लब फतेह की टीम ने कोरोना महामारी में फ्रंटलाइन पर सेवाएं दे रहे पुलिस, सेहत व सिविल विभागों के कर्मचारियों के लिए मास्क, सैनिटाइजर बांटने की मुहिम शुरू की है। इसी कड़ी में वीरवार को क्लब की टीम ने प्रधान सेवानिवृत्त डीएसपी प्रभु सिंह की अगुवाई में टांडा पुलिस के कर्मचारियों को पहले पड़ाव में 100 एन-95 मास्क भेंट किए। थाना प्रभारी बिक्रम सिंह को मास्क भेंट करते हुए प्रभु सिंह ने कहा कि आने वाले दिन में सहायता का मिशन जारी रहेगा। इसके साथ ही लोगों को महामारी से बचाव के लिए जागरूकता का संचार किया जाएगा व लोगों की सहायता भी की जाएगी। इस मौके अवतार सिंह मालवा, संदीप सिंह, नरिदर अरोड़ा, एडवोकेट हरदीप सिंह, लवजीत सिंह मुल्तानी, नितिन सिंह, जगजीत सिंह चौहान, जगदीप सिंह, हरदीप सिंह, एएसआइ मनिदर कौर, तारा सिंह, विष्णु कुमार मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.