विधायक डोगरा ने एकजुट होकर काम करने की प्रेरणा दी

विधायक अरुण डोगरा ने शुक्रवार को मार्केट कमेटी के कार्यालय में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें सभी को एकजुट होकर आपसी वैचारिक मतभेदों को दूर करके जनकल्याण के लिए काम करने को प्रेरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 04:45 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 04:45 AM (IST)
विधायक डोगरा ने एकजुट होकर काम करने की प्रेरणा दी
विधायक डोगरा ने एकजुट होकर काम करने की प्रेरणा दी

संवाद सहयोगी, दसूहा : विधायक अरुण डोगरा ने शुक्रवार को मार्केट कमेटी के कार्यालय में उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इसमें सभी को एकजुट होकर आपसी वैचारिक मतभेदों को दूर करके जनकल्याण के लिए काम करने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि कभी कभी रिश्तों को कायम रखने के लिए व्यक्तिगत स्वार्थ व अहम को त्यागना पड़ता है क्योंकि, रिश्ते किताब की तरह होते हैं, लिखने में सालों लगते हैं, लेकिन जलने में सिर्फ एक सेकेंड। अगर कभी वैचारिक मतभेद के चलते रिश्तों को बांध कर रखने वाली डोर में गांठ पड़ जाए, तो उसे आपसी विचार विमर्श से खोलने का प्रयास करना चाहिए। इस अवसर पर नरिद्र कुमार चेयरमैन मार्केट कमेटी, परविदर कुमार अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस, पार्षद सुच्चा सिंह, पार्षद यौवन बस्सी, पार्षद राकेश बस्सी, बाऊ राम, पार्षद चंद्रशेखर, गोपाल सिंह पाल, सरपंच विनोद उपस्थित थे। डा. जतिदर ने सलेमपुर में विकास कार्य का लिया जायजा

संवाद सहयोगी, चब्बेवाल : कोशिश संस्था के को-चेयरमैन डा. जतिदर कुमार ने गांव सलेमपुर का दौरा कर विकास कार्यो का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि हलका चब्बेवाल के गांवों की तरक्की ही प्राथमिकता है इसलिए संबंधित अधिकारियों को चल रहे कार्यों को जल्द पूरा करवाने के लिए कहा। डा. जतिदर ने बताया कि सरकार हमेशा ही जन भलाई के कार्यो को पहल देती है। उन्होंने गांव वासियों को कहा कि अगर कोई और परेशानी है तो जरूर जानकारी दें ताकि उसे दूर करवाकर सहूलियत प्रदान की जा सके। गांव सलेमपुर को लगभग 50 लाख की ग्रांट मिली है। इससे गांव की गलियों-नालियों को पक्का करवाया जा रहा है। इस अवसर पर पंच मेजर सिंह, पंच जसपाल सिंह, पंच लाडी, पंच जसविदर कौर, पंच हरजिदर कुमार, जगदीश सिंह, चरनजीत चन्नी, रछपाल मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी