अरोड़ा ने शेरगढ़ बाईपास से म्यूनिसिपल लिमिट तक गली का निर्माण शुरू करवाया

चीफमिनिस्टर चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार विकास पर पूरा जोर ध्यान दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:01 PM (IST)
अरोड़ा ने शेरगढ़ बाईपास से म्यूनिसिपल लिमिट तक गली का निर्माण शुरू करवाया
अरोड़ा ने शेरगढ़ बाईपास से म्यूनिसिपल लिमिट तक गली का निर्माण शुरू करवाया

जागरण टीम, होशियारपुर : मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार ने हमेशा विकास कार्यों को प्राथमिकता दी है और जमीनी स्तर पर लोगों तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। उक्त बात विधायक सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि 39.57 लाख रुपये की लागत से शेरगढ़ बाईपास से गुरु रविदास नगर म्यूनिसिपल लिमिट तक व गांव शेरगढ़ में गली के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान गांव वासियों को संबोधित करते हुए कही।

इस दौरान उन्होंने सरकारी स्कूल शेरगढ़ की चारदिवारी व एक कमरे के निर्माण के लिए भी 16 लाख रुपये का चेक भेंट किया। सरकार का प्रयास है कि सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजनाओं का लाभ सही व्यक्ति तक पहुंचे। गांवों के सर्वांगीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर है, जिसके लिए सरकार ने गांवों में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए लगातार प्रयास जारी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार शिक्षा व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए वचनबद्ध है। इसी कड़ी के अंतर्गत होशियारपुर के सरकारी स्कूलों को सभी मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही है।

गांव वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि गांव की अन्य जरूरतों को भी पहल के आधार पर पूरा किया जा रहा है और विकास के लिहाज के गांव में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। इस मौके पर सरपंच गुरमीत कौर, सुदेश, नरिदर कौर, ब्लाक समिति सदस्य बलविदर सिंह, उजागर सिंह, अनिल सरदाना, मोहन लाल काला, पंच मलकीत सिंह, राम प्रकाश, राजिदर कुमार, सुदेश कुमार शर्मा, योगराज बैंस, सतविदर बिट्टू, सोनू पंच,मोना, परमजीत, सर्बजीत कौर, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन कर्म चंद, कुलदीप अरोड़ा, गुरमेल सिंह आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी