छुट्टी पर घर जा रहे फौजी की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

जालंधर-फगवाड़ा बाईपास पर जैम्स कैंब्रिज स्कूल के पास सोमवार बाद दोपहर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छुट्टी पर घर जा रहे फौजी की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 06:00 AM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:00 AM (IST)
छुट्टी पर घर जा रहे फौजी की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत
छुट्टी पर घर जा रहे फौजी की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जालंधर-फगवाड़ा बाईपास पर जैम्स कैंब्रिज स्कूल के पास सोमवार बाद दोपहर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से छुट्टी पर घर जा रहे फौजी की मौत हो गई। चौकी पुरहीरां के एएसआइ हंस राज ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया। एएसआइ हंसराज ने बताया कि मृतक कृष्ण कुमार पांडे (38) पुत्र आरएन पांडे वासी प्रयागराज (झांसी) 121 बटालियन बीएसएफ में तैनात था और माधोपुर (पठानकोट) में नौकरी करता था। पांडे छुट्टी लेकर घर के लिए बस में सवार होकर जा रहा था। होशियारपुर में बस रुकने पर वह बाथरुम के लिए चला गया मगर काफी देर तक वापस नहीं आया। बस चालक उसका इंतजार करके चला गए। कुछ देर बाद जब पांडे बस स्टैंड पर पहुंचा तो बस नहीं मिलने से परेशान हो गया और किसी निजी वाहन से लिफ्ट लेकर बस के पीछे चल पड़ा। फगवाड़ा जालंधर बाईपास पर पहुंचते ही किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अब उक्त वाहन चालक की तलाश कर रही है जिससे पांडे ने लिफ्ट ली थी। वहीं 121 बटालियन के सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए थे।

कार की टक्कर से बाइक सवार दो भाई घायल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो भाइयों के गंभीर रूप से घायल होने पर थाना सदर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दिए बयान में हरसिमरनपाल सिंह वासी नंगल शहीदां ने बताया कि शुक्रवार शाम को वह भाई हरमनप्रीत सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर होशियारपुर से अपने गांव की तरफ जा रहा था। जब अस्लामाबाद पुल के पास पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इससे वह दोनों भाई गंभीर घायल हो गए जिन्हें राहगीरों ने इलाज के लिए सरकारी अस्पताल होशियारपुर पहुंचाया। इसी बीच, कार चालक मौके से फरार हो गया। कार के नंबर से पता चला कि चालक सलिदर सिंह वासी गांव लमीनी (पठानकोट) है। पुलिस ने हरसिमरनपाल के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी