महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे का बहिष्कार करने के बयान से दिया देशद्रोही सबूत : खन्ना

जेएनएन होशियारपुर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के तिरंगे का बहिष्कार करने वाले बयान की घोर निदा की है। जेएनएन होशियारपुर भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के तिरंगे का बहिष्कार करने वाले बयान की घोर निदा की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:42 AM (IST)
महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे का बहिष्कार करने के बयान से दिया देशद्रोही सबूत : खन्ना
महबूबा मुफ्ती ने तिरंगे का बहिष्कार करने के बयान से दिया देशद्रोही सबूत : खन्ना

जेएनएन, होशियारपुर

भाजपा के राष्ट्रीय नेता व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के तिरंगे का बहिष्कार करने वाले बयान की घोर निदा की है।

उन्होंने कहा कि ऐसे बयान से महबूबा ने अपनी देशद्रोही सोच का सबूत दिया है। खन्ना ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35ए हटने के पश्चात महबूबा जैसे नेताओं की दुकानदारी बंद हो गई है। अब देशद्रोही सोच रखने वाले इन नेताओं ने धारा 370 वापस लाने और जम्मू कश्मीर में तिरंगे का बहिष्कार करने के आपत्तिजनक बयान देने शुरू कर दिए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार ने धारा 370 तथा 35ए जम्मू कश्मीर से खत्म करके इसे भारत का वास्तव में अभिन्न अंग बनाया और प्रदेश की आवाम को आजाद और बिना किसी डर के जीवन जीने का मौका दिया। धारा 370 हटने के बाद प्रदेश का विकास हो रहा है तथा जम्मू कश्मीर की जनता इन नेताओं तथा इनके सहयोगी आतंकी संगठनों के डर से मुक्त हुए हैं। इसी से बौखला कर यह नेता भारत में रहते हुए भी भारतीय संविधान के विपरीत बयानबाजी कर रहे हैं, जो कि इनकी देशद्रोही सोच का सबूत है।

chat bot
आपका साथी