सागर और दीपक ने मोहित व गगन को हराकर जीता मैच

लायंस क्लब होशियारपुर प्रिस की तरफ से नेशनल स्पो‌र्ट्स डे के उपलक्ष्य में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्मार्ट स्कूल ख्यासपुरहीरा में बैडमिटन टूर्नामेंट करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 03:54 PM (IST)
सागर और दीपक ने मोहित व गगन को हराकर जीता मैच
सागर और दीपक ने मोहित व गगन को हराकर जीता मैच

जागरण टीम, होशियारपुर : लायंस क्लब होशियारपुर प्रिस की तरफ से नेशनल स्पो‌र्ट्स डे के उपलक्ष्य में सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्मार्ट स्कूल ख्यासपुरहीरा में बैडमिटन टूर्नामेंट करवाया। इसमें क्लब के डिस्ट्रिक-321डी के चेयरमैन एमजेएफ लायन रणजीत सिंह राणा ने विशेष तौर पर पहुंचकर खिलाड़ियों से परिचय करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर रणजीत सिंह राणा ने स्कूल स्पो‌र्ट्स डिपार्टमेंट की प्रशंसा करते हुए कहा कि स्कूल के खिलाड़ियों ने जिला व प्रदेश स्तरीय पर खेल कर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है। टूर्नामेंट के पहले सिगल मैच में गगन ने सागर को हराया और दूसरे सिगल मैच में दीपक ने मोहित को हराया। इसके उपरांत डबल मैच में सागर और दीपक ने मोहित व गगन को हराकर पहला स्थान हासिल किया।

इस मौके पर विजेता खिलाड़ियों को लायन रणजीत सिंह राणा की तरफ से पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर लायंस क्लब होशियारपुर प्रिस डा. रत्न चंद ने लायन रणजीत सिंह की तरफ से स्पो‌र्ट्स के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की। इस मौके पर स्कूल प्रिसिपल रमनदीप कौर, लेक्चरर फिजीकल एजूकेशन रीना ठाकुर, डीपी सतिदर कुमार, प्रवीण कुमार, नरिदर कुमार को भी विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर डिस्ट्रिक-321डी के चेयरमैन एमजेएफ लायन रणजीत सिंह राणा, लायंस क्लब होशियारपुर प्रिस के प्रधान लायन रत्न चंद, लायन प्रिस विरदी व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी