कांग्रेस में शामिल हुई कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां पंचायत

कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां की पंचायतों ने कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अगुवाई में सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:47 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 04:58 AM (IST)
कांग्रेस में शामिल हुई कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां पंचायत
कांग्रेस में शामिल हुई कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां पंचायत

जागरण टीम, होशियारपुर : कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां की पंचायतों ने कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की अगुवाई में सोमवार को कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। कांग्रेस में उनका स्वागत करते हुए अरोड़ा ने कहा कि एक तरफ कोरोना तो दूसरी तरफ प्रदेश में विकास कार्यों का निर्विघ्न जारी रहना मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह की योग्य अगुवाई की कांग्रेस सरकार में ही मुमकिन है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर ही नहीं बल्कि आसपास के तमाम गांवों की नुहार बदलने के लिए सरकार ने ग्रांट की कोई कमी नहीं छोड़ी है। अरोड़ा ने कहा कि गांव कोटला गौंसपुर व शेरपुर बातियां के विकास के लिए जितनी भी ग्रांट की जरूरत पड़ेगी, उतनी दी जाएगी और गांव का सर्वपक्षीय विकास बिना किसी भेदभाव से करवाया जाएगा।

सरपंच मनप्रीत सिंह मनु, पंच प्रदीप भारद्वाज, पंच जसवीर भनोट, पंच सरवन सिंह, पंच करनैल सिंह, पंच गुरदेव कौर, पंच सीमा रानी, सूबेदार धेरु राम ने साथियों सहित कांग्रेस का दामन थाम लिया। इसी तरह शेरपुर बातियां की पंचायत से सरपंच राजविदर कौर, पंच चंद्र प्रकाश चौधरी, पंच बलजीत कौर, पंच सुनीता देवी, पंच पाल सिंह व पंच गुरमेल सिंह कांग्रेस में शामिल हुए। नए सदस्यों ने कहा कि पिछली सरकारों ने उनके गांवों के विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। लेकिन कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने गांव में अलग-अलग विकास कार्य करवाकर जनता को राहत पहुंचाई है। इसके चलते इलाकों में चल रहे विकास कार्यों से भी वे काफी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने कहा कि वह मंत्री अरोड़ा के कंधे के साथ कंधा मिलाकर पार्टी की मजबूती के लिए दिन रात कार्य करने के साथ जनसमस्याओं का हल करेंगे। इस अवसर पर ब्लाक अध्यक्ष कैप्टन कर्मचंद, नंबरदार सतवीर संह सत्ती, ब्लाक समिति सदस्य विक्रमजीत सिंह संधू, नंबरदार अमरजीत सिंह, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, सरपंच बलविदर भट्टी व मनमोहन सिंह कपूर, सरपंच कुलदीप अरोड़ा, नंबरदार सतवीर सिंह सत्ती मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी