प्रेमी को घर बुलाकर मार डाला, पांच दोषियों को उम्रकैद

प्रेमी को घर में बुलाकर मौत के घाट उतारने के मामले में माननीय अदालत ने प्रेमिका सहित पांच दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ दोषियों को 54-54 सौ रुपये जुर्माना किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 06:45 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 06:44 AM (IST)
प्रेमी को घर बुलाकर मार डाला, पांच दोषियों को उम्रकैद
प्रेमी को घर बुलाकर मार डाला, पांच दोषियों को उम्रकैद

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : प्रेमी को घर में बुलाकर मौत के घाट उतारने के मामले में माननीय अदालत ने प्रेमिका सहित पांच दोषियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। इसके साथ दोषियों को 54-54 सौ रुपये जुर्माना किया है। जुर्माना न देने पर दो माह अतिरिक्त सजा काटनी होगी। उक्त फैसला अतिरिक्त जिला व सत्र न्यायाधीश डा. गोपाल अरोड़ा की अदालत ने सुनाया है। दोषियों की पहचान प्रीतम सिंह, उसकी बहू राजदीव कौर, हरजाप सिंह, साबू और हरनाम सिंह सभी वासी मूनक खुर्द थाना टांडा के रूप में हुई है।

पुलिस ने यह मामला लवप्रीत सिंह के पिता मनजीत सिंह वासी मूनक कलां के बयान पर दर्ज किया था। मनजीत सिंह ने बताया कि वह पूर्व सरपंच है। जिस दिन बेटे का कत्ल हुआ उस दिन लवप्रीत सिंह नोएडा से घर आया था और रात को खाना खाने के बाद यह बोल कर गया था कि वह आधे घंटे के बाद आ जाएगा।रात 11.30 बजे कुछ लोगों ने बताया कि लवप्रीत सिंह को प्रीतम सिंह के घर में बंद करके कुछ लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। मनजीत सिंह तुरंत पंच अमरीक सिंह को साथ लेकर वहां पहुंचा तो देखा कि बरामदे में प्रतीम सिंह के साथ उसकी बहू राजदीप कौर, हरजाप सिंह, साबू और हरनाम सिंह लवप्रीत सिंह को पीट रहे थे। राजदीप कौर ने लवप्रीत को बालों से पकड़ रखा था। सभी हमलावरों के हाथों में हथियार थे। उनके पहुंचते ही आरोपित फरार हो गए और उन्होंने तुरंत लवप्रीत को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

पति विदेश में तो नोएडा में चली गई थी राजवीर

मनजीत सिंह ने बताया कि राजवीर कौर के साथ उसके बेटे का प्रेम संबंध है। राजवीर का पति विदेश में था और इसके बाद राजवीर की लवप्रीत के साथ मुलाकात हुई और उन दोनों में प्यार हो गया था। इसके बाद नोएडा में काम कर रहे लवप्रीत के पास राजवीर चली गई जिसे पंचायत वापस गांव लेकर आई थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों को काबू कर कोर्ट में पेश किया था।

chat bot
आपका साथी