साइकिल रेस में प्री नर्सरी के करण पहले और कर्मनजीत दूसरे स्थान पर

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में जूनियर एथलेटिक्स मीट आयोजित की गई। इस मीट का मुख्य उद्देश्य छात्रों में खेल भावना पैदा करना ओर उनके खेल कौशल को बढ़ाना था।

JagranPublish:Fri, 03 Dec 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:50 PM (IST)
साइकिल रेस में प्री नर्सरी के करण पहले और कर्मनजीत दूसरे स्थान पर
साइकिल रेस में प्री नर्सरी के करण पहले और कर्मनजीत दूसरे स्थान पर

जागरण टीम, होशियारपुर

सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल में जूनियर एथलेटिक्स मीट आयोजित की गई। इस मीट का मुख्य उद्देश्य छात्रों में खेल भावना पैदा करना ओर उनके खेल कौशल को बढ़ाना था। प्रिसिपल मनगेंदर सिंह के नेतृत्व में करवाए इन मुकाबले में कालेज के जूनियर विग के लगभग 160 छात्रों ने भाग लेते हुए अपनी खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।

प्री-नर्सरी के करवाए साईकिल रेस मुकाबले में करन ने पहला, कर्मनजीत ने दूसरा ओर शिशांत ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। नर्सरी कक्षा की करवाई जंप दौड़ में सोनम पहले, शिवानी और अनीश दूसरे व निखिल ओर दिवांशी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कार्तिक व सुनिया पहले, परिनाज दूसरे, विराज ओर कामिया तीसरे स्थान पर रहे।

इसी तरह पहली कक्षा की बुक बैलेंस दौड़ में शिवम पहले, सेवियर दूसरे और मुकल और सुशांत तीसरे स्थान पर रहे। दूसरी कक्षा की फ्रोग रेस में अगम पहले, लव दूसरे ओर अजय तीसरे स्थान पर रहा। तीसरी कक्षा की सेक रेस में जसलीन पहले, पवनी दूसरे ओर तनवीर तीसरे स्थान पर रहे।

चौथी कक्षा की थ्री लेग रेस में तथा सक्षम पहले, निखिल ओर हर्ष दूसरे, जसप्रीत ओर साधिका तीसरे स्थान पर रहीं। मुकाबले के विजेताओं को सम्मानित करते हुए प्रिसिपल मनगेंदर सिंह ने कहा कि खेल मनुष्य जीवन का अभिन्न अंग हैं। हर छात्र को अपने जीवन में किसी खेल को जरूर अपनाना चाहिए। यह एक व्यक्ति को स्वस्थ तो रखती ही हैं, उनमें सहनशीलता ओर सद्भावना के गुण भी पैदा करती हैं। उन्होंने छात्रों को खेल भावना से खेलने के लिए प्रेरित किया। एथलेटिक्स मीट को सफल बनाने में समूह स्कूल स्टाफ ने भरपूर सहयोग दिया।