एमएससी जियोलोजी समेस्टर चौथा की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन

पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित एमएससी जियोलोजी समेस्टर चौथा के परिणाम में जेसीडीएवी कालेज दसूहा के विद्यार्थियों ने जिला में शानदार प्रदर्शन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 10:00 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 10:00 PM (IST)
एमएससी जियोलोजी समेस्टर चौथा की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन
एमएससी जियोलोजी समेस्टर चौथा की छात्राओं का शानदार प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, दसूहा : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित एमएससी जियोलोजी समेस्टर चौथा के परिणाम में जेसीडीएवी कालेज दसूहा के विद्यार्थियों ने जिला में शानदार प्रदर्शन किया है। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने बताया है कि दीपशिखा सैनी ने 81.03 प्रतिशत, मीनू ने 81.02 प्रतिशत अंक और दिव्या शर्मा ने 80.25 प्रतिशत अंक प्राप्त करके क्रमवार कालेज में पहला दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने इस शानदार परिणाम की बधाई विद्यार्थियों को देते इसका श्रेय विभाग के प्रमुख प्रो. दीपक सैनी, डा. जपिदर कौर रूप और प्रो. कमल मेहता को दिया। इस मौके विशेष तौर पर वाइस प्रिसिपल डा. गुरमीत सिंह और रजिस्ट्रार प्रो. ओंकार सिंह मौजूद थे। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने इस शानदार प्रदर्शन की बधाई विद्यार्थियों को देते इसका श्रेय विभागों के प्रमुखों को दिया।

एमएससी (आइटी) में जीसीडीएवी कालेज का परणिाम शानदार

संवाद सहयोगी, दसूहा : पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ द्वारा घोषित एमएससी (आइटी) समेस्टर चौथा के परिणाम में जीसीडीएवी कालेज दसूहा की छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने बताया कि शामली 89.91 प्रतिशत अंक और हरमनजोत कौर ने 88.82 प्रतिशत अंक हासिल करके पंजाब यूनिवर्सिटी की मेरिट लिस्ट में क्रमवार चौथा और सातवां स्थान हासिल किया है। कमलजीत कौर ने 85.30 91प्रतिशत अंक प्राप्त करके कालेज में तीसरा स्थान प्राप्त किया। प्रिसिपल डा. अमरदीप गुप्ता ने इस शानदार प्रदर्शन की बधाई विद्यार्थियों को देते इसका श्रेय विभाग के प्रमुख प्रो. मोहित शर्मा प्रो. जगदीप सिंह, प्रो. हरजीत कौर, प्रो. वैशाली और प्रो. सिमरत कौर को दिया।

chat bot
आपका साथी