पीड़ितों की तंदुरुस्ती की करें कामना, योद्धाओं को दें शुभकामना

कोरोना से जंग लड़ रहे वारियर्स की हौसला अफजाई जरूरी है। यह हमारे लिए दिन रात एक कर रहे हैं ताकि हम सुरक्षित रह सकें। तन मन सच्ची लग्न से अपना आराम त्याग कर डटे हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 07:27 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 07:27 AM (IST)
पीड़ितों की तंदुरुस्ती की करें कामना, योद्धाओं को दें शुभकामना
पीड़ितों की तंदुरुस्ती की करें कामना, योद्धाओं को दें शुभकामना

जागरण टीम, होशियारपुर : कोरोना से जंग लड़ रहे वारियर्स की हौसला अफजाई जरूरी है। यह हमारे लिए दिन रात एक कर रहे हैं, ताकि हम सुरक्षित रह सकें। तन, मन, सच्ची लग्न से अपना आराम त्याग कर डटे हुए हैं। कुछ वारियर्स ने तो समाज के लिए प्राणों की आहुतियां तक दे दीं। कुछ ऐसे भी हैं जो संक्रमित हुए पर कोरोना को हराकर एक बार फिर तैनात हो गए ताकि इस जंग को जीता जा सके। कुछ ऐसे भी हैं जो महीनों अपने परिवारों से दूर रहे ताकि हम परिवारों के साथ सुरक्षित रहें। आओ इस जज्बे व इन वारियर्स को सलाम करें। हम घर बैठे इतना तो कर ही सकते हैं। इनके नाम शुभकामनाओं से भरे ग्रीटिग कार्ड लिखें ताकि इन योद्धाओं का हौसला बुलंद हो सके। इनको पता चल सके कि हम भी साथ हैं। हमारी एक शुभकामना किसी योद्धा को वह हौसला व खुशी दे सकती है जो बड़े से बड़ा मूल्य चुकाकर भी खरीदी नहीं जा सके। आए इन्हें ग्रीटिग लिखें। आप दैनिक जागरण के बनाए गए कलेक्शन सेंटरों तक अपने कार्ड पहुंचाएं जिन्हें हम आगे इन तक पहुंचाएंगें। ग्रीटिग काडर्स के जरिए उनको सलाम करें जो हमारे लिए दिन रात बिना थके व रुके डटे हुए हैं। जीवन को दांव पर लगाकर यह हम सभी की जिंदगियों की रक्षा करने में जुटे हुए हैं। इन लोगों को सलाम करने के लिए दैनिक जागरण की ओर से शुरू किया गया अभियान सराहनीय है। इस अभियान में बच्चे बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। अपील करती हूं कि समाज की तंदुरुस्ती के लिए ग्रीटिग बनाकर बच्चे अपनी सक्रियता दिखाएं।

-डा. स्वाती

कोरोना से हमारी सुरक्षा के लिए वारियर्स दिन रात काम कर रहे हैं, उनका हौसला बढ़ाने के लिए दैनिक जागरण की यह मुहिम शानदार है। इसमें हम सभी को जरूर भाग लेना चाहिए ताकि वह अपने आप को अकेला न समझें। इस जंग में हौसला अफजाई उन वालंटियर्स के लिए जरूरी है क्योंकि बगैर हौसले के कोई जंग जीती नहीं जा सकती। इससे जहां मरीजों को खुशी मिलेगी, वहीं ड्यूटी दे रहे वारियर्स को भी प्रोत्साहन मिलेगा। आओ इस मुहिम का हिस्सा बनें।

-डा. बलदीप सिंह कोरोना से जो हमारे लिए लड़ रहे हैं उनको भी प्रोत्साहन की जरूरत है। दैनिक जागरण की ओर से शुरू किए गए सलाम जिदगी अभियान में शामिल होने के लिए वह बच्चों से अपील करती हैं। जो हमारे लिए दिन रात एक कर रहे हैं ताकि हम सुरक्षित रहें और हमारे परिवार सुरक्षित रहें। आओ इसमें तन मन से साथ दें। उन योद्धाओं को ग्रीटिग कार्ड दें।

-डा. गुरदीप सिंह कोरोना महामारी से स्वास्थ्य विभाग के कर्मी दिन रात लड़ रहे हैं, उनके इस जज्बे को सलाम करना चाहिए। दैनिक जागरण की ओर से शुरू किए गए सलाम जिदगी अभियान में शामिल होने के लिए आप सभी से अपील है कि इनके नाम ग्रीटिग कार्ड लिखें ताकि यह योद्धा अपने आप को अकेला न समझें। इन योद्धाओं की हौसला अफजाई के लिए हमारा भी कुछ फर्ज बनता है, आओ इनका सम्मान करें।

डा. उपकार सिंह सूच

ग्रीटिग काडर्स के जरिए जिदगी को सलाम दैनिक जागरण की ओर से शुरू किया गया अभियान सराहनीय है। कोरोना वरियर्स के लिए शुरू हुए इस अभियान में बच्चे बढ़ चढ़कर योगदान दें। इन योद्धाओं की हंसला अफजाई के लिए हमारा भी कुछ दायित्व बनता है। आओ इनका सम्मान करें। इसमें सब साथ दें।

डा. प्रेम भारती

कोरोना की इस जंग में हौसला अफजाई उन वालंटियर्स के लिए जरूरी है जो दिन रात एक कर रहे हैं ताकि समाज सुरक्षित रह सके। हम सुरक्षित रह सकें आप सुरक्षित रह सकें। इस तरह की हिस्सेदारी से कोरोना से लड़ने वालों को हौसला देगी। लंबे समय ड्यूटी दे रहे वारियर्स को भी प्रोत्साहन मिलेगा। वे अपील करते हैं कि बच्चे इस मुहिम में अधिक से अधिक हिस्सा लें।

डा. राजेश मेहता

कोरोना की जंग में अपनी परवाह न किए हुए दिन रात लड़ रहे स्वास्थ्य कर्मियों व पुलिस के जवानों के लिए कुछ हमारा भी फर्ज बनता है। हमें उन्हें सलाम करना चाहिए, ताकि उनका हौसला बुलंद हो सके। आओ इस अभियान में बढ़चढ़ कर भाग लें।

डा. रमन अत्री

ग्रीटिग काडर्स के जरिए जिदगी को सलाम दैनिक जागरण की ओर से शुरू किया गया अभियान प्रशंसनीय है। कोरोना वरियर्स के लिए शुरू हुए इस अभियान में बच्चे बढ़ चढ़कर हिस्सा लें। अपील करता हूं कि समाज की तंदुरुस्ती के लिए इस अभियान में ग्रीटिग बनाकर बच्चे अपनी सक्रियता दिखाएं।

डा. सर्वजीत सिंह

ग्रीटिग कार्ड कलेक्शन सेंटर्स

-सैनी फ्लावरिस्ट, फगवाड़ा चौक, नजदीक टेंपू अड्डा, होशियारपुर

-भाटिया जनरल स्टोर, मोहल्ला कमालपुर, होशियारपुर

-ओम इंटरलाइनिग, अस्लामाबाद, होशियारपुर

chat bot
आपका साथी