हलका वासियों को हर संभव सुविधा मुहैया करवाना मेरा फर्ज : डा. राज कुमार

हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने विकास शुरू करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:05 PM (IST)
हलका वासियों को हर संभव सुविधा मुहैया करवाना मेरा फर्ज : डा. राज कुमार
हलका वासियों को हर संभव सुविधा मुहैया करवाना मेरा फर्ज : डा. राज कुमार

जागरण टीम, होशियारपुर : हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार की हमेशा यही कोशिश होती है कि अपने हलके को हर संभव सहुलियत प्रदान कर सकें। इसे मुख्य रखते हुए उन्होंने अपने हलके में सड़कों का जाल बिछा दिया है। वर्णननीय है कि डा. राज के कार्यकाल में ऐसे भी रोड बनाए गए, जो पहले कभी नहीं बने थे। पर विधायक डा. राज ने अपने प्रयासों और मेहनत के चलते चब्बेवाल हलके के लगभग हर गांव में नई सड़कें बनाकर उन्हे आपस में जोड़ दिया गया है। इस कोशिश के तहत उन्होंने बीते दिन गांव फुलाही से बाईपास रोड को जाती सड़क का उद्घाटन करवाकर गांववासियों के सुपुर्द की। यह सड़क 42.25 लाख रुपये की लागत से तैयार हुई है और होशियारपुर रोड से गांव अट्टलगढ़, महिमोवाल, फलाही और हरमोएयां गांव को आपस में जोड़ती है। इस सड़क के बनने से केवल फुलाही वासियों को ही नहीं बल्कि अन्य राहगीरों को भी बहुत फायदा हुआ है।

इस मौके पर गांव फुलाही के सरपंच सुरजीत लाल ने डा. राज का तहे दिल से धन्यवाद किया और उनका स्वागत करते हुए कहा कि हमें मान है कि डा. राज कुमार जैसे इंसान उनके हलके के विधायक हैं, जिन्होंने अपने हलके का बहुमुखी विकास किया है।

इस मौके पर विधायक डा. राज ने कहा कि वह पंजाब सरकार के घन्यवादी हैं, जिसने उनके हलके की तरक्की में पूरा साथ दिया है और उनकी आगे भी यही कोशिश रहेगी कि पहल के आधार पर अपने हलका वासियों की हर समस्या को समय पर दूर करके उनका जीवन आसान कर सकें। इस मौके पर कुलदीप सिंह पंच, ओंकार सिंह पंच, मंगत राम पंच, महिदर कौर पंच, सोनिया पंच, मनजीत कौर पंच, हरजीत सिंह पंच, मेजर सिंह सलेमपुर, हरजिदर सिंह सलेमपुर, शाना महिमोवाल, परमजीत कौर, बलजीत कौर, कुलजीत कौर, हरजिदर कौर, प्रितपाल सिंह, एसडीओ राजीव कुमार, जेई रेशम कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी