ट्राईडेंट क्रिकेट कप जीतना गर्व की बात : डा. राजकुमार

जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्राईडेंट कप इंटर डिस्ट्रिक्ट विजेता होशियारपुर की सीनियर टीम के पंजाब चैंपियन बनने पर समारोह होटल महाराजा में करवाया। मुख्यातिथि विधायक डा. राजकुमार चब्बेवाल ने खिलाड़ियों को ईनाम देकर सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:12 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:18 AM (IST)
ट्राईडेंट क्रिकेट कप जीतना गर्व की बात : डा. राजकुमार
ट्राईडेंट क्रिकेट कप जीतना गर्व की बात : डा. राजकुमार

एचडीसीए ने ट्राईडेंट कप जीतने वाली सीनियर टीम का किया सम्मान संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला क्रिकेट एसोसिएशन ने ट्राईडेंट कप इंटर डिस्ट्रिक्ट विजेता होशियारपुर की सीनियर टीम के पंजाब चैंपियन बनने पर समारोह होटल महाराजा में करवाया। मुख्यातिथि विधायक डा. राजकुमार चब्बेवाल ने खिलाड़ियों को ईनाम देकर सम्मानित किया। डा. राजकुमार ने कहा कि ट्राईडेंट कप जीतना होशियारपुर वासियों के लिए गर्व की बात है। होशियारपुर में क्रिकेट बुलंदियों पर है व एचडीसीए जिस तरह जिला में क्रिकेट को प्रमोट करने के लिए सेंटर चला रही है उससे क्रिकेटरों का भविष्य आने वाले समय में बहुत उज्जवल होगा। उन्होंने ट्राईडेंट कप के अलावा एचडीसीए की ओर से पंजाब यूनिवर्सिटी की टीम में खेलने वाले खिलाड़ियों को भी अचीवर आफ द ईअर के तौर पर सम्मानित किया।

एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि सात दिवसीय ट्राईडेंट कप इंटर डिस्ट्रिक टूर्नामेंट में पंजाब के 15 जिलों की टीमों को आमंत्रित किया था व ट्राईडेंट कप चैंपियनशिप में होशियारपुर की टीम ने मोगा, गुरदासपुर, बठिडा व फाईनल में मुक्तसर साहिब की टीम को हराकर चैंपियन बनने का गौरव प्राप्त किया। टूर्नामेंट की विजेता टीम को ट्राईडेंट ग्रुप की तरफ से डेढ़ लाख नकद व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। सम्मान समारोह में एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने खिलाड़ियों को प्रशंसा की। इस अवसर पर एचडीसीए के सदस्य चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी डा. पंकज शिव, सुभाष शर्मा, मनोज ओहरी, संदीप साहनी, ठाकुर योगराज, साहिब दयाल, डा. राजकुमार सैनी, गौरव वालिया, जसबीर सिंह, कुलदीप धामी के अलावा जिला कोच दलजीत सिंह, दविदर कौर, सतप्रीत साबी, गगनदीप उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी