नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार

नशीला पदार्थ तस्करों के खिलाफ शुरू किए अभियान को तेज करते हुए तीन को गिरफ्तार किया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 05:07 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 05:07 PM (IST)
नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार
नशीले पदार्थो के साथ महिला सहित तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : नशीला पदार्थ तस्करों के खिलाफ शुरू किए अभियान को तेज करते हुए शनिवार को तीन अलग-अलग पुलिस थानों में 30 ग्राम नशीला पदार्थ 68 ग्राम हेरोइन और 18 किलोग्राम चूरा पोस्त बरामद करके एक महिला सहित तीन लोगों को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। पहला मामला थाना मुकेरियां के एएसआई दलजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मोहल्ला कुर्शीद नगर के पास नाका लगाकर प्राईवेट वाहनों की चेकिग कर रहे थे कि सामने से एक व्यक्ति पैदल ही चला आ रहा था जो पुलिस को देख श्मशानघाट की तरफ जाने लगा तो पुलिस ने चुपके से उक्त आरोपी का पीछा करना शुरु कर दिया जिस पर उक्त व्यक्ति ने जेब से लिफाफा निकाल कर नीचे गिरा दिया जिसको पुलिस ने उठा कर चैक किया तो उसमें से 30 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपी मंगतराम निवासी मोहल्ला कुर्शीद नगर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है। दूसरा मामला में थाना चब्बेवाल प्रभारी एसआई प्रदीप कुमार पुलिस पार्टी सहित गांव बाड़ियां कलां से सुभानपुर की तरफ जा रहे थे कि सामने से एक व्यक्ति कंधे पर बजनदार बोरा लिए आ रहा था जो पुलिस को देख पीछे को जाने लगा तो पुलिस ने साथी पुलिस कर्मचारियों की मदद से काबू करके बोरे की तलाशी ली तो उसमें से 18 किलोग्राम चूरापोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी जसवीर सिंह उर्फ जग्गी निवासी मरूला को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

तीसरा मामला थाना माहिलपुर के एसआई ओम प्रकाश पुलिस पार्टी के साथ फगवाड़ा गेट के पास चेकिग कर रहे थे कि सामने से एक महिला पैदल ही चली आ रही थी, जो पुलिस को देख दूसरी तरफ जाने लगी तो पुलिस ने शक पड़ने पर उक्त महिला का पीछा करके काबू कर लिया और तुरंत थाना फोन करके महिला पुलिस कर्मचारी को बुला कर महिला की तलाशी ली तो उसके थेले से 68 ग्राम हेरोइन बरामद हुई पुलिस ने महिला बिदर उर्फ ढिल्लो निवासी बीडीओ कालोनी माहिलपुर को काबू करके मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी