नशा तस्करों पर पुलिस की सख्ती, दस दिन में 39 मामले दर्ज, 53 आरोपित गिरफ्तार

जिला पुलिस ने लोगों की सुरक्षा के लिए वचनवद्ध है और लोगों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उक्त विचार एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने त्यौहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के लिए की गई अधिकारियों के साथ मीटिग के दौरान व्यक्त किए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:11 PM (IST)
नशा तस्करों पर पुलिस की सख्ती, दस दिन में 39 मामले दर्ज, 53 आरोपित गिरफ्तार
नशा तस्करों पर पुलिस की सख्ती, दस दिन में 39 मामले दर्ज, 53 आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : जिला पुलिस ने लोगों की सुरक्षा के लिए वचनवद्ध है और लोगों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उक्त विचार एसएसपी कुलवंत सिंह हीर ने त्यौहारों के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा के लिए की गई अधिकारियों के साथ मीटिग के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि पिछले दस दिनों में पुलिस ने अवैध माइनिग, दड़ा सट्टा, नशे की तस्करी पर काबू पाने के लिए 39 मामले दर्ज कर 53 आरोपितों को काबू किया है। उन्होंने बताया कि इन दस दिनों में पुलिस ने कुछ वांटेड आरोपितों को भी काबू किया है।

आढ़ती के अपहरण के मामले का एक आरोपित धरा

इस दौरान उन्होंने बताया कि रहीमपुर मंडी से आढ़तिया राजन को अगवाह कने के मामले में भी पुलिस को कामयाबी मिली है चूंकि पुलिस ने इस मामले के एक आरोपित को काबू कर लिया है जिसकी पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी निवासी मुख्लियाना के रुप में हुई है। बता दें कि आरोपितों ने राजन को अगवा कर 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी और बाद में पुलिस ने राजन को छुड़वाकर, आरोपित वरिदंर पाल सिंह उर्फ विक्की, जगजीत सिंह उर्फ राजा पुत्र निर्मल सिंह निवासी मुख्लियाना, अमरीक सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी पट्टी को गिरफ्तार किया था और एक आरोपित हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने काबू किया है। दस दिनों में नशे की तस्करी के 25 मामले दर्ज कर 31 को किया काबू

उन्होंने बताया कि इस दौरान पिछले दस दिनों में नशे की तस्करी के 25 मामले दर्ज कर 31 लोगों को काबू किया है। इन मामलों में पुलिस ने 1 किलो अफीम, 603 ग्राम नशीला पाउडर, 82 ग्राम हेरोइन, 58 ग्राम चर्स, 933 प्रतिबंधित नशीले कैप्सूल, आठ मोटरसाइकिल, एक कार व एक ट्राला कब्जे में लिया है। वहीं दड़े सट्टे के मामले में पुलिस ने 11 मुकदमें दर्ज कर 19 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन मामलों में कुल 44050 रुपए बरामद किए हैं। इस दौरान अवैध माइनिग के भी दो मामले दर्ज कर ट्रैक्टर ट्राली काबू किया गया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि इसके अलावा 10 पक्के इंटर स्टेट नाके लगाए जा रहे हैं ताकि इलाके में अप्रिय घटना को अंजाम न दिया जा सके।

chat bot
आपका साथी