दरिया किनारे 15,000 लीटर लाहन बरामद कर नष्ट की

थाना तलवाड़ा और दसूहा पुलिस ने संयुक्त रूप से ब्यास दरिया किनारे मंड के क्षेत्र में 25 तिरपाल और 15 हजार लीटर लाहन बरामद करके नष्ट करवाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:20 AM (IST)
दरिया किनारे 15,000 लीटर लाहन बरामद कर नष्ट की
दरिया किनारे 15,000 लीटर लाहन बरामद कर नष्ट की

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : थाना तलवाड़ा और दसूहा पुलिस ने संयुक्त रूप से ब्यास दरिया किनारे मंड के क्षेत्र में 25 तिरपाल और 15 हजार लीटर लाहन बरामद करके नष्ट करवाई। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि इलाके में शिकायत तो मिल रही थी। मगर जब भी कार्रवाई की तो मौके पर शराब तस्करों को दरिया के रास्ते जिला गुरदासपुर में प्रवेश कर जाते थे। वहां से उन्हें पकड़ना काफी मुश्किल हो जाता था। उन्होंने बताया कि दरिया किनारे 25 तिरपालों में छिपाकर रखी करीब 15 हजार लीटर लाहन बरामद करके नष्ट कर दी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई है।

37 बोतल अवैध शराब सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : जिला पुलिस 37 बोतल अवैध शराब बरामद कर दो लोगों को काबू किया है। थाना हरियाना के एएसआइ राजविदर सिंह कर्मचारियों के साथ चेकिग के संबंध में गांव कूंटां से गोराया जा रहे थे, जैसे ही वह गांव नूरपुर के पास पहुंचे तो व्यक्ति कंधे पर प्लास्टिक बोरा रखकर आ रहा था जो घबरा कर वापस जाने लगा। पुलिस ने उसे रोक कर थैले की तलाशी ली जिसमें से 24 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। उसकी पहचान कृष्ण देव वासी नूरपुर के रूप में हुई है। इसी तरह थाना बुल्लोवाल के एएसआइ जीवन लाल गांव नंदाचौर से गांव आराकूंटा की तरफ जा रहे थे। गांव ताजोवाल के पास बलविदर सिंह एक्साईज विभाग बुल्लोवाल को शिकायत मिली है कि नंदाचौर में रामजीत उर्फ घोनी घर में ही अवैध शराब बेचने का धंधा कर रहा है। इस पर पुलिस ने छापामारी की तो रामजीत सिंह उर्फ घोनी को 13 बोतल अवैध शराब सहित काबू किया।

chat bot
आपका साथी