खेत में घूमने से रोका तो घर में घुसकर हवाई फायर किए

खेतों में अज्ञात लोगों से घूमने का कारण पूछना खेत मालिक को भारी पड़ गया। इसके चलते 12 से 14 हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ हवाई फायरिग की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 06:59 AM (IST)
खेत में घूमने से रोका तो घर में घुसकर हवाई फायर किए
खेत में घूमने से रोका तो घर में घुसकर हवाई फायर किए

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : खेतों में अज्ञात लोगों से घूमने का कारण पूछना खेत मालिक को भारी पड़ गया। इसके चलते 12 से 14 हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ करने के साथ हवाई फायरिग की। मामला चब्बेवाल के गांव काले वाल भगतां का है। पीड़ितों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी लेकिन पांच किलोमीटर दूरी तय करने में पुलिस को पौना घंटा लग गया, तब तक हमलावर गाडि़यों में बैठकर फरार हो गए। गांव में घटना को लेकर जहां दहशत का माहौल है वहीं गांववासियों में पुलिस की ढीली कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष व्याप्त हो गया है। मनिदर सिंह ने बताया कि हमला करने वाले बाहोवाल सर्किल शराब ठेकेदार के कारिदे थे। जबकि ठेकेदार ने मनिदर सिंह पर आरोप लगाया है कि उसने कारिदे से मारपीट की थी क्योंकि वह उनके खेतों के पास लघुशंका के लिए रुका था।

गेट को तोड़ा और स्कूटी पर तलवारें मारी

मनिदर सिंह ने बताया कि गांव के बाहर उसका पोल्ट्री फार्म है और गत दिवस वहां पर गया तो बाइक सवार दो युवकों से खेतों में घूमने का कारण पूछा लेकिन वह बिना कोई जवाब दिए उस समय वहां से चले गए। इसके बाद वह घर चला गया। कुछ ही देर बाद तीन से चार गाड़ियों में दर्जन भर लोग आ गए और धमकियां देते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। जब विरोध किया तो हवाई फायरिग की। हमलावरों से छिप कर उसने पुलिस को फोन किया लेकिन घर से पांच किलोमीटर पुलिस थाना होने के बाद भी पुलिस पौना घंटे के बाद पहुंची। इसी देरी के कारण सभी हमलावर गुंडागर्दी का नंगा नाच करके फरार हो चुके थे। मनिदर सिंह ने बताया कि हमलावरों ने तेजधार हथियार से गेट को तोड़ डाला और जान से मारने की धमकियां देते हुए स्कूटी पर तलवारें मारने लगे। यही नहीं, आंगन में पड़े फूलों के गमलों को पैरों से तोड़ते हुए हुड़दंग मचाया।

लोग एकत्रित हुए तो हो गए फरार

मनिंदर ने कहा कि गांव के लोगों को एकत्रित होते देख हमलावर वाहनों में बैठ कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना के बाद भी पुलिस की ढीली कार्रवाई से जहां लोगों में रोष है वहीं इलाके में दहशत का माहौल है। इस संबंध में सर्किल बाहोवाल शराब ठेकेदार ने बताया कि कैश गाड़ी का चालक बाथरूम करने के लिए उतरा था और उक्त युवक ने ही उनके साथ मारपीट की थी, घर पर हमला करने की बात झूठी है। शुरुआत मनिदर सिंह ने की थी।

जांच की जा रही : एसएचओ चब्बेवाल

चब्बेवाल थाना के एसएचओ प्रदीप देवगन ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, आरोपितों को बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी