अगर केजरीवाल सस्ती बिजली दे सकते हैं, तो कैप्टन क्यों नहीं : प्रो. मुल्तानी

आम आदमी पार्टी मुकेरियां की बैठक संयुक्त सचिव ट्रेड विग पंजाब और पूर्व हलका इंचार्ज प्रो. जीएस मुल्तानी की अध्यक्षता में पुराना भंगाला में आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 05:48 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 06:34 AM (IST)
अगर केजरीवाल सस्ती बिजली दे सकते हैं, तो कैप्टन क्यों नहीं : प्रो. मुल्तानी
अगर केजरीवाल सस्ती बिजली दे सकते हैं, तो कैप्टन क्यों नहीं : प्रो. मुल्तानी

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : आम आदमी पार्टी मुकेरियां की बैठक संयुक्त सचिव ट्रेड विग पंजाब और पूर्व हलका इंचार्ज प्रो. जीएस मुल्तानी की अध्यक्षता में पुराना भंगाला में आयोजित की गई। लोगों ने कहा कि आम आदमी पार्टी से सभी को बहुत उम्मीदें हैं। अकाली दल, भाजपा, कांग्रेस जैसी अन्य पार्टियां उन्हें झूठे बहाने लगाती हैं, लेकिन बाद में कोई काम नहीं करतीं। कई परिवारों को उनके राशन कार्ड भी नहीं मिले हैं। वहीं

सोमवार को मुकेरियां के गांव पुराना भंगाला से शक्ति आंदोलन की शुरुआत करते हुए प्रो. जीएस मुल्तानी ने कहा कि अगर केजरीवाल दिल्ली में सस्ती बिजली प्रदान कर सकते हैं, तो पंजाब में कैप्टन क्यों नहीं दे सकते। दिल्ली में बिजली उत्पादन नहीं होता है व दूसरे राज्यों से बिजली खरीदी जाती है जबकि पंजाब में बिजली पैदा की जाती तो क्या कारण है कि पंजाब में बिजली इतनी महंगी है।

वालंटियर हर गांव व हर मोहल्ले में जाकर बिजली के बिलों को जलाएंगे। लोगों को सरकार के खिलाफ एकजुट कर बिजली दरों को घटाने के लिए मजबूर कर देंगे ताकि लोगों को भारी भरकम बिलों से राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि सरकार की लोक विरोधी नीतियों के कारण जनता का जीना मुहाल हो चुका है। इस दौरान अमरजीत सिंह छन्नी, ठाकुर रमन डोगरा, हरजीत सिंह सहोता, ठाकुर उपदेश सिंह, अमित कुमार, जतिदर सिंह, ठाकुर राजिदर सिंह, संजीव सोनी, जतिदर सिंह, कैप्टन अजीत सिंह, प्रीतम सिंह, रमेश सिंह, ओम प्रकाश, धर्मपाल, दर्शन लाल, बलविदर कुमार, भजन लाल, बलवंत राय, इंद्र सिंह, गुरमीत सिंह, गुरमीत सिंह, राम सिंह, तरसेम लाल, करण सिंह और गांव के कई गणमान्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी