कार की टक्कर से पति की मौत व पत्नी घायल

कार चालक की टक्कर से पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर घायल हो गई। चब्बेवाल पुलिस ने मृतक की बहू के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:10 AM (IST)
कार की टक्कर से पति की मौत व पत्नी घायल
कार की टक्कर से पति की मौत व पत्नी घायल

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : कार चालक की टक्कर से पति की मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर घायल हो गई। चब्बेवाल पुलिस ने मृतक की बहू के बयान पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को बयान में हरप्रीत कौर वासी गांव खनूर ने बताया कि 10 अप्रैल को वह स्कूटी और साथ में सास ससुर अपने स्कूटर पर गांव चब्बेवाल से दवाई लेकर घर जा रहे थे, जैसे ही गांव भीलोवाल के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इससे सास ससुर गंभीर घायल हो गए। ससुर के सिर पर चोट लगने पर इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां पर 12 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हरप्रीत कौर के बयान पर कार चालक गगन डडवाल वासी गांव कक्कों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आए मां-बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, गढ़शंकर : गढ़शंकर रेलवे फाटक पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार महिला व उसके दो वर्षीय बेटे की मौत हो गई जबकि महिला का पति व उसका बड़ा बेटा बाल-बाल बच गए। मृतकों की पहचान मीनाक्षी व अरनव कुमार हुई है। पुलिस को बयान में संजीव कुमार ने बताया कि वह पत्नी मीनाक्षी वर्मा, सात वर्षीय बेटे राघव कुमार व दो वर्षीय बेटे अरनव कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर गढ़शंकर में कुछ खरीदारी करने के लिए गए थे। जब वापस आ रहे थे तो रेलवे फाटक पर मोटरसाइकिल को अज्ञात ट्रैक्टर-ट्राली ने टक्कर मार दी। इसके कारण मौके पर ही मीनाक्षी वर्मा व दो वर्षीय बेटे अरनव कुमार की मौत हो गई, तो सात वर्षीय बेटे राघव के हाथ पर चोट लग गई। लोगों ने तुरंत तीनों को अस्पताल पहुंचाया और घायल राघव कुमार का उपचार जारी है।

chat bot
आपका साथी