गणतंत्र दिवस : जिले में 1546 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात

72वें गणतंत्र दिवस के मद्देनजर एसएसपी नवजोत सिंह माहल के दिशा-निर्देशों पर अमन-कानून बनाए रखने के मकसद से जिला पुलिस द्वारा सोमवार को फ्लैग मार्च किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 06:40 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 06:40 AM (IST)
गणतंत्र दिवस : जिले में 1546 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात
गणतंत्र दिवस : जिले में 1546 पुलिस अधिकारी व कर्मचारी तैनात

जागरण टीम, होशियारपुर : 72वें गणतंत्र दिवस के मद्देनजर एसएसपी नवजोत सिंह माहल के दिशा-निर्देशों पर अमन-कानून बनाए रखने के मकसद से जिला पुलिस द्वारा सोमवार को फ्लैग मार्च किया गया। यह स्थानीय थाना सिटी से शुरू होकर शहर के विभिन्न हिस्सों में गया। फ्लैग मार्च से पहले एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने पुलिस लाइन ग्राउंड में अधिकारियों के साथ मीटिग के बाद तैयारियों और प्रबंधों का जायजा लेते हुए मुलाजिमों को पूरी तनदेही, शिद्दत और चौकसी के साथ ड्यूटी निभाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी पर किसी भी असुखद घटना को रोकने के लिए शहर औरसब डिवीजनों में सख्त सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि होशियारपुर में सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस कप्तान चार, उप पुलिस कप्तान 14, इंस्पेक्टर, एसएचओ 49, एनजीओ 332, ओआर्ज 1147 समेत 1546 अधिकारियों, कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है।

इन स्थानों से निकाला गया फ्लैग मार्च

एपी (डी) रविंदर पाल सिंह संधू के नेतृत्व में घंटा घर चौक, कमालपुर चौक, बस स्टैंड, प्रभात चौक, सरकारी कालेज चौक, सेशन चौक में फ्लैग मार्च किया गया। इस मौके पर एपी (सिटी) जगदीश राज अतरी, एपी (स्पेशल ब्रांच) सतिंदर कुमार चड्ढा, एपी (पीबीआइ) जसप्रीत सिंह, एपी (आपरेशन) गोपाल सिंह, इंस्पेक्टर बलविंदर सिंह, इंस्पेक्टर नरिंदर, इंस्पेक्टर परमजीत सिंह विशेष तौर पर उपस्थित थे।

जिला कांग्रेस कार्यालय में डा. नंदा फहराएंगे तिरंगा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : गणतंत्र दिवस पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डा. कुलदीप नंदा जिला कार्यालय में मंगलवार सुबह साढे़ आठ बजे तिरंगा फहराएंगे। डा. कुलदीप नंदा ने कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम में भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि 26 जनवरी 1950 में भारत का संविधान लागू किया गया था।

chat bot
आपका साथी