कोरोना से दो ने तोड़ा दम, 42 नए केस आए

वीरवार को कोरोना के कारण दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। कोरोना पाजिटिव के 42 नए केस भी सामने आए हैं। 1576 नए सैंपल लिए गए। 1614 की रिपोर्ट प्राप्त हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:08 PM (IST)
कोरोना से दो ने तोड़ा दम,  42 नए केस आए
कोरोना से दो ने तोड़ा दम, 42 नए केस आए

जेएनएन, होशियारपुर : वीरवार को कोरोना के कारण दो और लोगों ने दम तोड़ दिया। कोरोना पाजिटिव के 42 नए केस भी सामने आए हैं। 1576 नए सैंपल लिए गए। 1614 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिले में कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 7063 हो गई है। जिला में कोविड 19 के लिए गए कुल सैंपलों की संख्या 199580 हो गई है। एक्टिव केसों की संख्या है 189 है। ठीक होकर घर गए मरीजों की संख्यां 6614 हैं।

सिविल सर्जन डा. जसबीर सिंह ने यह बताया कि पाजिटिव केसों में होशियारपुर शहर से छह तथा बाकी जिला के सेहत केंद्रों के 36 मरी•ा हैं। जिन दो लोगों की मौत हुई उसमें से पहली मौत 52 वर्षीय व्यक्ति राजा कलां गढ़दीवाला व दूसरी मौत 73 वर्षीय व्यक्ति निवासी भंबोताड़ की हुई। दोनों कोरोना पीड़ित जालंधर में निजी अस्पताल में उपचाराधीन थे।

सेंट सोल्जर कैंपस में की कोरोना की जांच

जेएनएन, होशियारपुर : सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में स्टाफ सदस्यों की कोरोना संबंधी सैंपलिग की गई। सेहत विभाग की टीम ने लगभग 250 के करीब स्टाफ सदस्यों के सैंपल लिए। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने बताया कि सेहत विभाग की टीम की ओर से अध्यापकों और अन्य स्टाफ मेंबर्स के साथ-साथ सभी ड्राइवर्स, बस-कंडक्टर्स ओर दर्जा चार कर्मियों के कोरोना टेस्ट लिए गए। इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई।

उन्होंने कहा कि कोरोना से डरने की जरूरत नहीं, बल्कि के सावधानी रखने की जरूरत है। यह वायरस एक संक्रमित व्यक्ति से दूसरे लोगों तक फैलता है। इस लिए सेहत विभाग की ओर जारी किए निर्देशों का पालन करना आवश्यक है। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों को मास्क पहने, हाथों को बार-बार साबुन से धोने या सैनिटाइजर करने ओर दूसरों से दो गज की दूरी बनाकर रखने के लिए प्रेरित किया।

chat bot
आपका साथी