सैला खुर्द के पास नवांशहर के किराना व्यापारी से बाइक सवारों ने दो लाख रुपये लूटे

गुरुवार को देर शाम बाइक सवार लुटेरों ने व्यापारी को रोककर पिस्तौल नुमा हथियार के बलपर दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस को दी जानकारी में अभिमन्यु व सुखविदर सिंह ने बताया कि वह नवांशहर में किराना की दुकान करते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Dec 2020 10:12 PM (IST) Updated:Thu, 03 Dec 2020 10:12 PM (IST)
सैला खुर्द के पास नवांशहर के किराना व्यापारी से बाइक सवारों ने दो लाख रुपये लूटे
सैला खुर्द के पास नवांशहर के किराना व्यापारी से बाइक सवारों ने दो लाख रुपये लूटे

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : गुरुवार को देर शाम बाइक सवार लुटेरों ने व्यापारी को रोककर पिस्तौल नुमा हथियार के बलपर दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। पुलिस को दी जानकारी में अभिमन्यु व सुखविदर सिंह ने बताया कि वह नवांशहर में किराना की दुकान करते हैं। गुरुवार को दुकानदारों से वसूली करने के लिए आते हैं। वह जब क्लेक्शन करने के बाद साढ़े छह बजे के करीब अपने मोटरसाइकिल पर वापस नवांशहर लौट रहे थे तो सैला खुर्द से आगे एक ढाबे के पास पहुंचे तो पीछे से आए दो बाइक पर छह लोगों ने उन्हें रोक लिया और पिस्तोल नुमा हथियार के बल पर उनका बैग लूट लिया और पाखोवल गांव की ओर फरार हो गए। इस घटना की सूचना मिलते ही एएसपी गढ़शंकर तुषार गुप्ता, एसएचओ माहिलपुर सतविदर सिंह, सैला खुर्द चौकी इंचार्ज एएसआई हरगोपाल ने घटनास्थल पर पहुंचकर लुटेरों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में नाकाबंदी करवा दी। देर रात तक पुलिस जांच में लगी रही। घर में दाखिल होकर मारपीट करने के मामले में छह नामजद

बुधवार को थाना दसूहा पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने और घर के अंदर खड़ी गाड़ी का नुकसान करने पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला दलजीत कौर निवासी माणक थाना दसूहा ने बताया कि 30 नवंबर रात को वह अपने परिवार सहित अपने घर में आराम कर रही थी। इस दौरान बलजिदर सिंह अपने साथियों बिक्रम सिंह, बिक्रम सिंह की पत्नी, नौकर निवासी खुणखुण सार्की, साबी निवासी कंकोए थाना दसूहा और मनदीप सिंह निवासी शेखां थाना गढ़दीवाला उसके घर में घुस गए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। घर के अंदर खड़ी उनकी गाड़ी की भी तोड़ फोड़ की। जब उन्होंने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दलजीत कौर के बयान पर बलजिदंर सिंह व उसके साथियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी