होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर किया जा रहा विकसित: अरोड़ा

जेएनएन होशियारपुर होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर विकसित करने के लिए हर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के साथ-साथ कई बड़े प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:48 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:48 PM (IST)
होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर किया जा रहा विकसित: अरोड़ा
होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर किया जा रहा विकसित: अरोड़ा

जेएनएन, होशियारपुर

होशियारपुर को आदर्श शहर के तौर पर विकसित करने के लिए हर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के साथ-साथ कई बड़े प्रोजेक्ट शुरू किए गए हैं। यह बात कैबिनेट मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने जालंधर रोड स्थित बहुतकनीकी कालेज के बाहर बस क्यू शेल्टर का उद्घाटन करते हुए कही। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को स्वस्थ व सकारात्मक माहौल देने के लिए सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है। इसी कड़ी में क्षेत्र में बस क्यू शेल्टर आम जनता के लिए बनाए जा रहे हैं। बस क्यू शैल्टरों का निर्माण इस लिए करवाया जा रहा है ताकि किसी भी व्यक्ति को बस आदि पकड़ने के लिए धूप या बारिश में खड़ा न होना पड़े। शहरों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं, इसी तरह गांवों में भी विकास कार्यों की श्रृंखला जारी है।

इस मौके पर ओंकार सिंह धामी, जगरूप सिंह धामी, परमजीत सिंह टिम्मा, जसवंत राय काला, जतिदर कुमार लक्की, डा. हरजिदर सिंह, हरभजन सिंह, हरविदर सिंह बिदर, सतवंत सिंह, राज कुमार, मंजीत सिंह बंटी, तलविदर सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी