अंडर 19 क्रिकेट में होशियारपुर ने कपूरथला को तीन विकेट से हराया

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट में होशियारपुर ने कपूरथला को तीन विकेट से हरा दिया। होशियारपुर में खेले गए मैच में कपूरथला ने पहले टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:15 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 05:14 AM (IST)
अंडर 19 क्रिकेट में होशियारपुर ने कपूरथला को तीन विकेट से हराया
अंडर 19 क्रिकेट में होशियारपुर ने कपूरथला को तीन विकेट से हराया

जागरण टीम, होशियारपुर : पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट में होशियारपुर ने कपूरथला को तीन विकेट से हरा दिया। होशियारपुर में खेले गए मैच में कपूरथला ने पहले टास जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए। इसमें सिद्धार्थ शर्मा ने 62, हरकिरत सिंह ने 28 रन की पारी खेली। होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए रघु कुमार ने चार, अर्शित राजपूत ने तीन, कुलतार मिन्हास व सुनील सूद ने 1-1 खिलाड़ी को आउट किया। जीत के लिए 50 ओवर में 160 रन का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी होशियारपुर की टीम की ओर से शानदार बल्लेबाजी करते हुए शुभम हांडा ने नाबाद 33, गुरशीश सिंह ने 33, मयंक मल्होत्रा ने 20, सुनील सूद ने 23 नाबाद व चिरागदीप ने 18 रन का योगदान दिया। इस प्रकार होशियारपुर की टीम ने 38 ओवर में 160 रन बनाकर 7 विकेट के नुकसान पर मैच जीतकर चार अंक अर्जित किए।

इस दौरान एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी डा. पंकज शिव ने एसोसिएशन की ओर से खिलाड़ियों को बधाई दी। पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह व दविदर कौर ने भी टीम की जीत पर खुशी व्यक्त कर शुभकामनाए दी। इस मौके पर एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से करवाए जा रहे महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए पंजाब की जोन बी टीम का चयन पांच अगस्त को होशियारपुर में किया जाएगा। इसमें होशियारपुर के अलावा कपूरथला, गुरदासपुर, नवांशहर, रोपड़, मोहाली, फतेहगढ़ साहिब की महिला क्रिकेट खिलाड़ी भाग लेंगी।

chat bot
आपका साथी