परशुराम सेना ने रावण लीला फिल्म के पोस्टर फूंके

श्री भगवान परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में प्रदर्शन।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 06:10 PM (IST)
परशुराम सेना ने रावण लीला फिल्म के पोस्टर फूंके
परशुराम सेना ने रावण लीला फिल्म के पोस्टर फूंके

जागरण टीम, होशियारपुर : श्री भगवान परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा के नेतृत्व में हिदू संगठनों ने सोमवार को परशुराम सेना के जिला कार्यालय से रोष मार्च निकाला और घंटा घर चौक पर रावन लीला फिल्म के कलाकारों का पोस्टर फूंक प्रदर्शन किया।

रोष मार्च नई आबादी से शुरू हुआ कमेटी बाजार, गौरां गेट, कोतवाली बाजार से होते हुए घंटा घर पर समाप्त हुआ। इस दौरान आशुतोष शर्मा ने कहा रावन लीला फिल्म एक अक्टूबर को रिलीज होने वाली हिदी फिल्म भवाई के पोस्टर पर ही आपत्ति जनक टिप्पणी की हुई है। परशुराम सेना सहित समस्त हिदू संगठनों ने भारत सरकार से मांग की कि रावण लीला फिल्म के निर्माताओं, निर्देशक, लेखक और कलाकारों के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस अवसर पर रोष प्रदर्शन में श्री भगवान परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष शर्मा, आल इंडिया शिरोमणि मंदिर प्रबंधक कमेटी के प्रधान शाखा बग्गा, अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के रोहित रावल, हिदू संघ के हितेश बांसल, पंजाब ब्राह्मण सभा के राहुल शर्मा, युवा परिवार के पवन कुमार, सनातन महावीर दल से अमृत लाल अग्निहोत्री, राजिदर मोदगिल, भवानी नगर के प्रधान वरूण पंडित, कीर्ति नगर के अध्यक्ष कुलदीप कुमार, जतिदर कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी