चोरों ने एक रात में चार दुकानों के बनाया निशान

रविवार रात चोरों ने शहर के फतेहगढ़ रोड स्थित चार दुकानो के ताले तोड़े गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:58 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 04:58 PM (IST)
चोरों ने एक रात में चार दुकानों के बनाया निशान
चोरों ने एक रात में चार दुकानों के बनाया निशान

जागरण टीम, होशियारपुर :

रविवार रात चोरों ने शहर के फतेहगढ़ रोड स्थित चार दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपये की नकदी तथा सामान चोरी कर लिया, जबकि एक दुकान के ताले तोड़ने में सफल नही हो पाए। सुबह दुकानदारों को आस-पड़ोस के दुकानदारों एवं जानकारों ने उन्हें शटर टूटे होने संबंधी जानकारी दी। दुकानदारों ने दुकान पर पहुंचकर चोरों ने चोरी किए सामान का अनुमान लगाना शुरू कर दिया था।

वहीं दूसरी तरफ सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी थी।

इस मौके पर दुकानदार तरसेम लाल ने बताया कि वह बिजली की दुकान करता है व रोज की तरह दुकान बंद करके गया था, लेकिन सुबह उन्हें पास ही स्थित चाय की दुकान वाले का फोन आया कि आपकी दुकान के शटर टूटे हुए हैं। जब उन्होंने दुकान पर आकर देखा तो चोर उनकी दुकान से सांबे से बाइडिग की हुई मोटरें एवं कुछ अन्य सामान जिसकी कीमत लगभग 30 हजार रुपये अधिक की बनती है चोरी करके ले गए थे। दवाइयों की दुकान करने वाले सुरिदर कुमार शर्मा ने बताया कि उन्हें जब पता चला तो वह दुकान पहुंचे। चोर दुकान के गल्ले से करीब सात हजार रुपये कैश चोरी करके ले गए हैं। इसी प्रकार अन्य दुकानदारों ने भी चोरी संबंधी जानकारी देते हुए सरकार से मांग की कि चोरों को जल्द से जल्द पकड़कर सलाखों के पीछे डाला जाए ताकि किसी और दुकानदार एवं परिवार को चोरी से नुकसान का सामना न करना पड़े।

इसी बीच आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज ब्रह्मशंकर जिम्पा ने भी मौके पर पहुंचकर चोरी की घटना पर खेद प्रकट करते हुए पुलिसिया तंत्र को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि हैरानी की बात है कि कैबिनेट मंत्री का जिस मार्ग पर कार्यालय है, वहां पर सुरक्षा दस्ता हर समय मौजूद रहता है। ऐसे में अगर इस तरह के वीआईपी मार्ग ही सुरक्षित नहीं हैं तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि बाकी शहर का क्या होगा। शहर में लगातार चोरियां हो रही हैं व हैरानी की बात है कि बड़े दावे करने वाली सरकार ला एंड आर्डर पर आकर फेल साबित हुई है।

chat bot
आपका साथी