गिलजियां ने 24.72 लाख की लागत सेबनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा

गिलजियां ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य की जनता की हर मांग को पूरा किया है और आम आदमी के स्तर पर उनकी समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का एकमात्र एजेंडा राज्य में सर्वपक्षीय विकास है।

JagranThu, 09 Dec 2021 04:06 PM (IST)
गिलजियां ने 24.72 लाख की लागत सेबनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा

संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़ : बुड्ढीपिड गांव में हुए समागम दौरान पंजाब के वन, वन्यजीव और श्रम मंत्री संगत सिंह गिलजियां ने गुज्जर भाईचारे के डेरों तक बनने वाली सड़क का नींव पत्थर रखा। इस मौके पर सरपंच एवं पंचायत समिति सदस्य टांडा दविदरजीत सिंह, एक्सईएन मनजीत सिंह, पूर्व सरपंच योगराज, कपिल देव, बाबी और तजिदर सिंह भी मौजूद थे। इस मौके पर 24.72 लाख रुपये की लागत से बनने वाली संपर्क सड़क का नींव पत्थर रखते हुए कैबिनेट मंत्री गिलजियां ने कांग्रेस सरकार की ओर से शुरू की गई जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि बिजली बिलों के 1500 करोड़ रूपये का बकाये माफ किए गए हैं। घरेलू उपभोक्ताओं के लिए बिजली की दरों में तीन रुपये प्रति यूनिट की कमी की गई है। ग्रामीण क्षेत्रों में मोटर बिलों के लिए 1200 करोड़ रुपये की छूट दी गई है, पानी के खर्चे कम कर 50 रुपये किए गए, रेत की दरें घटाई गई है, जिससे आम आदमी को काफी फायदा पहुंचा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने राज्य की जनता की हर मांग को पूरा किया है और आम आदमी के स्तर पर उनकी समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का एकमात्र एजेंडा राज्य में सर्वपक्षीय विकास है। इस प्रयास में कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान गांव वासियों की ओर से गिलजियां को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर रोशन दीन, मीर हुसैन, कुलविदर कौर, परमजीत सिंह, चरणजीत सिंह, सतनाम सिंह, महावीर सिंह, जसविदर सिंह, शरणजीत सिंह सहित अन्य गांव निवासी मौजूद थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.