बीडीपीओ के व्यवहार पर रोष, प्रदर्शन की चेतावनी

बीडीपीओ के व्यवहार पर रोष, प्रदर्शन की चेतावनी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बीडीपीओ हाजीपुर पर गांव बल्लो चौहान में नियमों के विपरीत काम करवाने के बारे पूछने पर गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं।

JagranFri, 26 Feb 2021 05:58 PM (IST)

संवाद सहयोगी, हाजीपुर-मुकेरियां : कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बीडीपीओ हाजीपुर पर गांव बल्लो चौहान में नियमों के विपरीत काम करवाने के बारे पूछने पर गलत व्यवहार करने के आरोप लगाए हैं। जिला परिषद सदस्य सुमित डडवाल, कुलभूषण सोहल ब्लाक अध्यक्ष हाजीपुर, तरसेम मिन्हास जिला उपाध्यक्ष होशियारपुर, डा. कुलदीप सिंह बल्लो चौहान, हरभजन सिंह बल्लो चौहान ने बताया, गांव बल्लो चौहान में निर्माणाधीन फिरनी रास्ते का 150 मीटर हिस्सा बीडीपीओ हाजीपुर कुलदीप सिंह की देखरेख में बन रहा है। मौजूदा रास्ते की चौड़ाई 22 फीट है, लेकिन निर्माणाधीन रास्ते की लगभग 15 फीट कर दी गई है। यह मामला बीडीपीओ को संज्ञान में लाया गया था, लेकिन फिर भी नियमों के विपरीत काम मनमाने तरीके से किया जा रहा है। इसी बीच, जिला परिषद सदस्य सुमित डडवाल ने फोन रिकार्डिंग सुनाते हुए दावा किया कि जब वीरवार सुबह रास्ते के मुद्दे पर अधिकारी से बात की, तो उनका रवैया अपमानजनक था। उन्होंने विरोध जताया कि यदि जनप्रतिनिधि के प्रति अधिकारी का रवैया ऐसा है, तो वह आम जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा। कार्य की जांच के साथ अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

नेताओं ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों से आग्रह किया कि निर्माण कार्य की जांच करवाई जाए और बीडीपीओ पर दु‌र्व्यवहार के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस मुद्दे को गंभीरता से नहीं लिया गया तो सभी कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता न्याय की मांग के लिए बीडीपीओ कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान कांग्रेस नेता बलविदर सिंह बिदा, सुनील कुमार महंत, डा. जसवंत सिंह पोता, कश्मीर सिंह मुकेरियां, मनजीत सिंह, बहादुर सिंह मानसर मौजूद थे। नियमानुसार करवाया जा रहा है कार्य : बीडीपीओ हाजीपुर

इस संबंध में जब बीडीपीओ हाजीपुर कुलदीप सिंह से फोन पर संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा कि सभी नियमों को ध्यान में रखते हुए गांव बल्लो चौहान में निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। सड़क की चौड़ाई से छेड़छाड़ नहीं की गई। दु‌र्व्यवहार के आरोप पर उन्होंने कहा कि नेता सुमित डडवाल को कोई गलतफहमी हो गई है जबकि उन्होंने कोई बुरा व्यवहार नहीं किया और वह हर जनप्रतिनिधि का दिल से पूरा सम्मान करते हैं और करते रहेंगे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.